''बिग बैंग थ्योरी'' में Madhuri Dixit के लिए बोला गया अपमानजनक शब्द, Netflix को भेजा लीगल नोेटिस

3/28/2023 8:40:40 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इस समय फिल्मों से ज्यादा लोग वेब सीरीज को पसंद कर रहे हैं। कई सीरीज ऐसी भी हो जो काफी ज्यादा पॉपुलर है। इसी में से एक सीरीज है 'बिग बैंग थ्योरी'। नेटफ्लिक्स पर इस सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन अब इसके एक सीन में कुछ ऐसा दिखा दिया गया है, जिससे ये कानूनी पचड़े में पड़ गई है। 

 

माधुरी दीक्षित के लिए हुआ अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल
सीरीज के इस सीन नें बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को लेकर अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया गया है। जिसकी वजह से ये सीरीज विवादों में आ गई है। इतना ही नहीं राइटर और पॉलीटिकल एनालिस्ट मिथुन विजय कुमार ने नेटफ्लिक्स को लीगल नोटिस भेजा है। दरअसल, सीरीज के इस सीन में दिखाया गया है कि, जिसमें जिम पारसन्स कहते हैं ऐश्वर्या राय 'पूअर मैन की माधुरी दीक्षित' हैं। इसके जवाब में राज कुथरापल्ली का किरदार निभा रहे कुणाल नायर कहते हैं कि ऐश्वर्या राय देवी की तरह हैं, और उनकी तुलना में माधुरी दीक्षित एक वैश्या। 

 

मिथुन कुमार ने भेजा लीगल नोटिस
माधुरी दीक्षित के बारे में ये शब्द सुनने के बाद मिथुन वियज कुमार ने इस तरह के एपिसोड को महिलाओं के प्रति द्वेष भावना को बढ़ाने जैसा बताया है। इस नोटिस में कुमार ने कहा कि उस एपिसोड को हटाया जाए, जिसमें माधुरी दीक्षित का अपमान दिखाया गया है। मिथुन ने कहा है कि अगर इस मामले में उन्हं कोई जवाब नहीं मिलता है तो या फिर नोटिस में की गई मांगों का पालन नहीं किया जाता, तो वह नेटफ्लिक्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। 

Content Editor

kahkasha