शादी में एक साथ पहुंचा बच्चन परिवार, दिखा रॉयल और ट्रेडिशनल अंदाज, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

11/13/2017 12:03:40 PM

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे फेमस परिवारों में से एक बच्चन परिवार को हाल ही में एक शादी के फंक्शन में देखा गया। जिसकी कुछ तस्वीरें सबने अपने -अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

इस तस्वीरों में  बिग बी, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, श्वेता नंदा मौजूद थीं। फोटोज में सभी लोग बहुत ग्लैमरस और रॉयल लग रहे थे। इन तस्वीरों की खास बात ये हैं कि सभी फैमिली मेंबर्स ट्रडीशनल लुक में नजर आए। 


अमिताभ बच्चन इस तस्वीर में बेटे-बहू और पोती आराध्या के साथ हैं। तीनों की इस फोटो में सारा लाइमलाइट बेबी आराध्या ने कैप्टर कर लिया है। पिंक लहंगे में वह काफी क्यूट और सुंदर लग रही हैं। इतना ही नहीं बिग बी और बेटे अभिषेक एक तरह की पगड़ी पहने हुए नजर आ रहें है। उनका लुक बेहद शाही अंदाज वाला लग रहा है। 


श्वेता नंदा और अभिषेक की यह तस्वीर बिग बी ने ट्वटिर पर शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरे सर्वप्रथम ! मेरे अनमोल ! मेरे सब कुछ !! ब्लू एथनिक ड्रेस में मां-बेटी की यह जोड़ी को किसी की नजर ना लगे। दोनों ही बेमिसाल खूबसरत लग रही हैं। बिग बी ने यह ट्विटर पर तस्वीर शेयर की है।

बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की यह तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो । ये दोनों परफेक्ट कपल लग रहे हैं. लाल लहंगा में ऐश्वर्या बहुत खूबसूरत लग रही हैं, वहीं अभिषेक शेरवानी में हैंडसम दिख रहे हैं।