आग में झुलसा अक्षय कुमार की फिल्म का सेट, चल रही थी ''बच्चन पांडे'' की शूटिंग

1/16/2022 9:27:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' यानि अक्षय कुमार इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और जैकलिन फर्नांडिस हैं।  इस बीच खबर आ रही है कि 'बच्चन पांडे' की शूटिंग सेट पर आग लग गई है हालांकि, राहत की बात ये है कि इस आग में कोई भी घायल नहीं हुआ।  

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक अक्षय और कृति इस दौरान फिल्म के सेट पर ही मौजूद थे। फिल्म लगभग पूरी हो चुकी है और इस साल के मिड से पहले रिलीज होनी है। हालांकि कुछ पैचवर्क बाकी है, जिसे ही अब कवर किया जा रहा है।

PunjabKesari

अक्षय कुमार और और कृति सैनन इस पैचवर्क को कंप्लीट कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय और कृतिजब बचे हुए पैचवर्क को कंप्लीट कर रहे थे उसी दौरान फिल्म के सेट पर आग लग गई। अच्छी बात यह है कि इस आग से कोई हताहत नहीं हुआ है, सिर्फ सेट को नुकसान हुआ है। सेट पर लगी आग को कंट्रोल कर लिया गया है।

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार, कृति सैनन और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर 'बच्चन पांडे' इस साल की मच अवेटेड फिल्म में से एक है। यह फिल्म मार्च में रिलीज होगी वाली है। खबर है कि बच्चन पांडे साउथ की फिल्म 'जिगरथंड' का रीमेक है जिसे फिल्मनिर्माता कार्तिक सुब्बाराज ने डायरेक्ट किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News