Bachchan Pandey: ''मेरी जान मेरी जान'' के Teaser में दिखी Akshay-Kriti की इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री

2/28/2022 3:14:47 PM

नई दिल्ली। ईविल सॉन्ग 'मार खाएगा' में दर्शकों के सामने हीरो अक्षय कुमार को 'बच्चन पांडे' के रूप में पेश करने के बाद, निर्माता अब साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित एक्शन-कॉमेडी का दूसरा गाना 'मेरी जान मेरी जान' रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं।

 

अक्षय कुमार और कृति सेनन अभिनीत, यह ट्रैक लुभावने दृश्यों के साथ जोड़ी की इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री के साथ 'भौकाल भरी मोहब्बत' का वादा करता है। बी प्राक द्वारा गाया गया और जानी द्वारा रचित यह मधुर लव सॉन्ग, राजस्थान के सुरम्य स्थानों पर शूट किया गया है और गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। गीत 'मेरी जान मेरी जान' 1 मार्च, 2022 में रिलीज़ किया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, 'बच्चन पांडे' के हाल ही में रिलीज़ किये गए ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और इस फ़िल्म में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली भी नज़र आएगी। 'होली पे गोली' के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की फ़िल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News