बहू ऐश्वर्या से बिग बी तक पूरे बच्चन परिवार ने फैमिली शादी में लगाए चार चांद, देखें INSIDE PHOTOS

11/15/2017 4:17:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे फेमस परिवारों में से एक बच्चन परिवार ने हाल ही में शादी के फंक्शन में शिरकत की। जिसकी कुछ तस्वीरें सबने अपने -अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीरों में  बिग बी, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, श्वेता नंदा मौजूद थीं।

फोटोज में सभी लोग बहुत ग्लैमरस और रॉयल लग रहे थे। इन तस्वीरों की खास बात ये हैं कि सभी फैमिली मेंबर्स ट्रडीशनल लुक में नजर आए। शादी की तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया था। अब इस इवेंट की कुछ अनदेखी फोटोज सामने आई हैं। जिसमें पूरा बच्चन परिवार शादी के रंग में रंगा हुआ दिखा।


अमिताभ बच्चन इस तस्वीर में बेटे-बहू और पोती आराध्या के साथ हैं। तीनों की इस फोटो में सारा लाइमलाइट बेबी आराध्या ने कैप्टर कर लिया है। पिंक लहंगे में वह काफी क्यूट और सुंदर लग रही हैं। इतना ही नहीं बिग बी और बेटे अभिषेक एक तरह की पगड़ी पहने हुए नजर आ रहें है। उनका लुक बेहद शाही अंदाज वाला लग रहा है। 

श्वेता नंदा और अभिषेक की यह तस्वीर बिग बी ने ट्वटिर पर शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरे सर्वप्रथम ! मेरे अनमोल ! मेरे सब कुछ !! ब्लू एथनिक ड्रेस में मां-बेटी की यह जोड़ी को किसी की नजर ना लगे।

दोनों ही बेमिसाल खूबसरत लग रही हैं। बिग बी ने यह ट्विटर पर तस्वीर शेयर की है। शेरवानी और पगड़ी पहने बाप-बेटे की यह जोड़ी बेहद हैंडसम लग रही है। बेटे और बेटी के साथ सेल्फी खिंचवाते अमिताभ बच्चन काफी स्माटी लग रहें हैं।

इसके अलावा पार्टी में ऐश्वर्या ने मेहमानों के तस्वीरें भी खिंचवाई। एेसे ही कई बच्चन परिवार की तस्वीरें सामने आई हैं। पूरा बच्चन परिवार पार्टी की शान रहा। तभी तो हर गेस्ट उनके साथ कैमरे में कैद होना चाह रहा था।

बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की यह तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ये दोनों परफेक्ट कपल लग रहे हैं. लाल लहंगा में ऐश्वर्या बहुत खूबसूरत लग रही हैं, वहीं अभिषेक शेरवानी में हैंडसम दिख रहे हैं।

बिग बी की बेटी श्वेता नंदा खूबसूरत लहंगे में किसी हीरोइन से कम नहीं लग रही हैं। एकसाथ बैठा बिग बी का परिवार। वाकई ऐसा नजारा बहुत कम देखने को मिलता है। सभी शादी के फंक्शन का लुत्फ उठाते हुए।