43 की उम्र में दुल्हन बनेंगी 3 बच्चों की मां कनिका कपूर! NRI बिजनसमैन गौतम संग सात फेरे लेंगी सिंगर

3/14/2022 3:16:43 PM

मुंबई: 'बेबी डॉल' फेम सिंगर कनिका कपूर जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं। 43 की कनिका कपूरएनआरआई बिजनसमैन संग शादी रचाएंगी। खबरों की मानें तो कनिका आने वाले मई के महीने में किसी भी दिन गौतम नाम के शख्स के साथ सात फेरे ले सकती हैं। यह कनिका की दूसरी शादी होगी।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक गौतम और कनिका के बीच शादी की बात पिछले 6 महीने से चल रही है। यह भी पता चला है कि कनिका और गौतम एक-दूसरे को लगभग 1 साल से डेट कर रहे हैं। खबर है कि गौतम और कनिका की शादी लंदन में होगी। 

PunjabKesari
हालांकि अभी तक यह नहीं पता चला है कि कनिका और गौतम की पहली मुलाकात कब हुई थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि गौतम से कनिका की पहली मुलाकात लंदन में किसी म्यूजिक कॉन्सर्ट में हुई होगी। 

PunjabKesari

वहीं जब इस बारे में कनिका से पूछा गया तो उन्होंने कहा-ज्यादा जानकारी के लिए मेरे इंस्टाग्राम अपडेट्स देखें। मैंन हाल में अमेरिका के ह्यूस्टन, जर्सी और वॉशिंगटन में सफल टूर किए हैं और अभी 10 और करने हैं।'कनिका ने अपनी शादी के बारे में कोई भी कमेंट करने से इंकार किया। 

PunjabKesari

कनिका की पहली शादी भी एक एनआरआई बिजनसमैन से हुई थी। महज 18 साल की उम्र में उन्होंने बिजनसमैन राज चंडोक संग सात फेरे लिए थे।  साल 2012 में उनका कनिका से तलाक हो गया था। पहली शादी से कनिका को 3 बच्चे हैं जिनका नाम अयाना, समारा और युवराज हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News