रवि किशन ने संसद में अच्छा मुद्दा उठाया, लेकिन जया बच्चन को सिर्फ थाली की चिंता: बबीता फोगाट

9/16/2020 2:14:54 PM

मुंबई: इंडस्ट्री में ड्रग्स की कहानी तो बहुत पुरानी है लेकिन दिग्गज एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद एक बार फिर इस कहानी के पन्ने खुले। संसद में बाॅलीवुड के फैले ड्रग की आवाज गूंजी। गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने ही सोमवार को लोकसभा में बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था। वहीं मंगलवार को समाजवादी पार्टी की सदस्य और एक्ट्रेस जया बच्चन ने ड्रग मामले में बॉलीवुड को बदनाम करने पर बिना नाम लिए रवि किशन पर निशाना साधा।

PunjabKesari

जया बच्चन ने हाल ही राज्यसभा में कंगना रनौत और रवि किशन का नाम लिए बिना तीखा वार करते हुए कहा था कि यह शर्मनाक है कि लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। अब इस पर भाजपा नेता और रेसलर बबीता फोगाट का रिएक्शन आया हैं।

PunjabKesari

बबीता ने ट्वीट कर लिखा-'रवि किशन जी ने संसद में बहुत अच्छा मुद्दा उठाया था, जया जी समेत सभी कलाकार सांसदों को इनका समर्थन करना चाहिए था। उभरते कलाकारों को नशे की लत डाली जा रही है और जया जी को सिर्फ थाली की चिंता है। राजनीति से परे जाकर सभी को नशे के व्यापार का विरोध करना चाहिए।'

PunjabKesari

इससे पहले रवि किशन ने कवि वाले अंदाज में ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा-'रोक दो नशे के दरिया में, बहते हुए पानी को। अभी भी वक्त है, बचा लो देश की जवानी को।।वक्त रहते जो न जागे तुम, तो अनर्थ हो जाएगा।नशे की लत से तुम्हारा, सारा जीवन व्यर्थ हो जाएगा।।'

PunjabKesari

जया बच्चन की स्पीच के बाद मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

हाल ही में खबर आई है कि मुंबई पुलिस ने बाॅलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के घर की सिक्योरिटी बढ़ा दी है। दरअसल, संसद में दिए अपने बयान के बाद जया बच्चन  लोगों के निशाने पर आ गई हैं। सोशल मीडिया पर #ShameOnJayaBachchan ट्रेंड कर रहा है। इन सबको देखते हुए ही मुंबई पुलिस ने बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के घर की बाहर की सुरक्षा बढ़ाई। 


Smita Sharma


Related News