जॉर्डन में खुले आसमान के नीचे बबीता जी ने लिया मड बाथ, तस्वीरें देख हर कोई रह गया हैरान

7/18/2021 12:42:29 PM

मुंबई:'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीता जी' उर्फ एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता अपने शो की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं।  वह आए दिन फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं फैंस भी मुनमुन की लेटेस्ट तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में मुनमुन ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं।

PunjabKesari

 तस्वीरों में आप देख सकेंगे कि बबीता जी ऊपर से नीचे तक मिट्टी में लिपटी नजर आ रही हैं। मुनमुन  जॉर्डन में  खुले आसमान के नीचे  'मड बाथ' का मजा लेती नजर आ रही हैं। मुनमुन की इन कुछ थ्रोबैक तस्वीरें ने इंटरनेट पर तापमान बढ़ा दिया है।

PunjabKesari

दरअसल, ये तस्वीरें आज की नहीं बल्कि साल 2017 की हैं जिन्हें मुनमुन ने अब शेयर किया है।  इन तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ ही एक्ट्रेस से ये भी बताया कि फोटोज 2017 में उनके जॉर्डन ट्रिप की हैं। मुनमुन ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'डेड सी और सेहतमंद मड बाथ। जॉर्डन 2017...'।

PunjabKesari

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मुनमुन दत्ता 'बबीता अय्यर' की भूमिका निभा रही हैं, जो कृष्णा अय्यर की पत्नी है और गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे स्टाइलिश सदस्य है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News