इरफान खान की पहली पुण्यतिथिः पिता की यादों में डूबे बेटे बाबिल, तस्वीर शेयर कर लिखा ''उनकी जगह कभी कोई नहीं ले सकता''

4/29/2021 10:26:02 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 29 अप्रैल बॉलीवुड में एक ब्लैक दिन था क्योंकि इन दिन इंडस्ट्री ने अपने सबसे कीमती हीरे एक्टर इरफान खान को खो दिया था। आज दिग्गज के निधन को एक साल पूरा हो गया है। इरफान की पहली पुण्यतिथि पर बेटे बाबिल खान पिता की यादों में डूबे नजर आ रहे हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट शेयर किया है, जो लोगों का ध्यान खूब अपनी तरफ खींच रहा है।

PunjabKesari


बाबिल ने पिता की पुण्यतिथि पर दो पोस्ट शेयर किए हैं। एक पोस्ट में इरफान खान टेबल बनाते करते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा- 'केमो आपको अंदार से जलाता है। इसलिए आप साधारण चीज़ों में आनंद खोजें जैसे अपने खुद के जर्नल लिखने के लिए अपनी खुद की मेज का निर्माण करना। एक पवित्रता है, जिसका मुझे भी अभी तक पता नहीं चला है। एक विरासत है जो पहले से ही मेरे बाबा द्वारा पहले ही संपन्न हो चुकी है। एक पूर्ण विराम। उनकी जगह कोई कभी नहीं ले सकता और न ही कोई ले पाएगा।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बाबिल ने आगे लिखा, 'सबसे बड़ा सबसे अच्छा दोस्त, साथी, भाई, पिता कभी मेरे पास था और कभी ही होगा। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं, इस अराजकता के लिए हम जीवन को बुलाना चुन रहे हैं। मुझे तुम्हारी याद आ रही है, शाह-जहान / मुमताज सामान से ज्यादा; मैंने एक अंतरिक्ष स्मारक बनाया होगा जो हमें एक ब्लैकहोल विलक्षणता के सबसे दूर के हिस्सों में ले जा सकेगा, जिसे आप हमेशा से अंतर्ग्रही थे, लेकिन मैं आपके साथ बाबा होता, और हम हाथ में हाथ डाले साथ-साथ चल सकते थे। (अंतिम रहस्यों की खोज).'


View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)

वहीं अगले पोस्ट में बाबिल ने एक हाथ से लिखा लेटर शेयर किया और लिखा-मुझे बहुत कुछ कहना चाहिए? मेरे बाबा की विकास की अंतिम स्टेज। 

PunjabKesari


बाबिल के ये दोनों पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और इरफान खान के फैंस भी इन पोस्ट्स पर कमेंट कर एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News