बाबिल खान का हुआ ब्रेकअप, मिस्ट्री गर्ल संग लाडले की तस्वीरें देख बुरी तरह से टूटी मां, कहा- अब कोई विकल्प नहीं

5/14/2024 2:00:47 PM

मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान के बेटे बाबिल खान अब फिल्मों में अपनी किस्मत अजमा रहे हैं। अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके बाबिल ने अपने शानदार अभिनय स दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। वेब सीरीज में भी इन्होंने कमाल का काम किया है। जहां एक तरफ बाबिल प्रोफैशनल लाइफ में सफलता हासिल कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ में काफी उतार चढ़ाव हैं। निजी जिंदगी में इनका दिल उतना ही टूट रहा है।

PunjabKesari

 

उनका ब्रेकअप हो गया है और इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है। 14 मई की सुबह बाबिल खान ने मिस्ट्री गर्ल के साथ 4 तस्वीरें शेयर कीं। पहले तो लोग एकदम हैरान हो गए कि आखिर ये हैं कौन? क्या बाबिल ने फैंस को उनकी गर्लफ्रेंड से रूबरू करवाया है। मगर जब कैप्शन पढ़ा तो सबका दिल टूट गया क्योंकि उन्होंने ब्रेकअप का जिक्र किया था।

PunjabKesari

बाबिल खान ने लिखा-'मुझे नहीं लगता कि आगे बढ़ने का मतलब यह छिपाने की कोशिश करना है कि आपने प्यार किया। हकीकत में आप उन लोगों से कभी मूव ऑन नहीं कर पाते जिन्हें आपने प्यार किया है। वे आपकी जिंदगी का हिस्सा बन जाते हैं। वे आपको वह बनाते हैं, जो आप हैं'।

PunjabKesari

 

उस लड़की को याद करते हुए बाबिल ने आगे लिखा-'जब तुम हंसती हो तो मुझे तुम्हारी आवाज अच्छी लगती है। जब तुम जाओ तो मेरी ये तीखी मुस्कान अपने साथ ले जाना। मुझे तुमको देखना अच्छा लगता है। मुझे याद आएगा कि तुम कैसे सांस लेती थी। मुझे तुम्हारा हाथ पकड़ना अच्छा लगता है। मुझे याद आएगा कि तुमको अपने टैटू से कितनी नफरत है। मुझे तुमको याद करना अच्छा लगता है।'

PunjabKesari

बाबिल के पोस्ट पर उनकी मां सुताजा सिकदर ने कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- 'मुझे याद है कि वह मेरी चप्पल लेकर जाता था क्योंकि वह टूट गई थी, वह दिल्ली के फुटपाथ पर चिलचिलाती गर्मी में भी नंगे पैर चलता था.. तकिए में उसकी यादें होनी चाहिए जिसे मैं अब उसे छू नहीं सकती.. लेकिन जब मुझे उसकी याद आती है तो बारिश होने लगती है. मेरे पास वो पौधे हैं जो उन्होंने अपने हाथों से लगाए थे.. मेरे पास अकेले रहने के अलावा कोई विकल्प नहीं था.. मुझे अभी तक नहीं पता कि आगे बढ़ना किसे कहते हैं।'

 

बाबिल खान ने 24-25 अप्रैल, 2024 को भी एक पोस्ट किया था। उसमें उन्होंने प्रकृति पावनी (Prakriti Pavani) के साथ दो तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ जो कैप्शन लिखा था उससे भी लोगों ने ब्रेकअप के कयास लगाए थे। एक कैप्शन में लिखा था- 'कई बार मुझे ऐसा महसूस होता है कि मैं सब छोड़ रहा हूं और बाबा के पास जा रहा हूं।'वहीं, दूसरे कैप्शन में लिखा था, 'तुम्हारा ना होना, मेरे लिए अब बहुत मुश्किल है।'

कौन है प्रकृति पावनी

प्रकृति पावनी दिल्ली में जन्मी हैं और मुंबई में बतौर एक्ट्रेस काम कर रही हैं। वह एक मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। इन्होंने शॉर्ट फिल्म में काम किया है। इंस्टाग्राम पर इनके मिलियन फॉलोवर्स हैं।


बाबिल खान ने 'कला' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हाल ही में उन्होंने के के मेनन, आर माधवन, दिव्येंदु और अन्य के साथ 'द रेलवे मेन' में काम किया। बाबिल जल्द ही शूजीत सरकार की 'द उमेश क्रॉनिकल्स' में अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगे।


 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News