बेटे बाबिल ने शेयर किया इरफान का गाना गाते हुए का वीडियो, पत्नी सुतापा संग एक्टर का प्यार देख फैंस हुए भावुक

10/23/2020 1:01:01 PM

मुंबई. साल 2020 सभी के लिए बहुत बुरा रहा है। इस साल हमने बहुत सारे स्टार्स को खो दिया। इसी साल हमने बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को भी खो दिया। एक्टर चाहे हमारे बीच नही हैं। लेकिन उनकी यादें हमेशा दिलों में जिंदा रहेंगी। इरफान के बेटे बाबिल अक्सर पिता से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने पिता इरफान और मां सुतापा सिकदर का एक वीडियो साझा किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वायरल वीडियो में इरफान और सुतापा एक-दूसरे की बाहों में बांहे डाले चल रहे हैं। दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों मिलकर 'मेरा साया साथ होगा' गाना गुनगुना रहे है। गाना गाते हुए इरफान सुतापा से पूछते हैं 'मेरा साया कि तेरा साया?' सुतापा जवाब देती है 'तेरा साया'। ये वीडियो इरफान की आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के दिनों का है। उस दौरान वह लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। वीडियो शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा-'मेरा साया कि तेरा साया?' साथ ही बाबिल ने लिखा- वह अपनी मां को ड्रॉप करने एयरपोर्ट आए हैं। फैंस इस वीडियो को देखकर भावुक हो गए। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक भी कर रहे हैं और एक्टर इरफान को याद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Mera saya ki tera saya? Dropping ma off at the airport now :(

A post shared by Babil (@babil.i.k) on

बता दें 29 अप्रैल 2020 को कोकिलाबेन अस्पताल में इरफान खान का निधन हो गया था। इरफान कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News