बाबिल ने शेयर की पिता इरफान खान द्वारा क्लिक की गई आखिरी फोटोज, जीते जी पूरी कर गए थे बेटे को लेकर अपनी ये इच्छा

6/1/2021 6:28:53 PM

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान के निधन को 1 साल से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन उनका परिवार अभी भी उन्हें खोने के गम से उबरा नहीं है। इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर और बेटा बाबिल उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए याद करते रहते हैं। उनका इमोशनल पोस्ट साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है। अब हाल ही में एक बार फिर बाबिल खान ने पिता द्वारा क्लिक की गई आखिरी फोटोज को फैंस के बीच शेयर किया है, जो फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)

इन फोटोज में इरफान की पत्नी सुतापा और उनके छोटे बेटे अयान को बाबिल के हेयर काटते हुए देखा जा सकता है। फोटो को शेयर करते हुए बाबिल ने  कैप्शन में लिखा, ‘बहुत उम्मीद के साथ बाबा मुझसे पूछते थे कि क्या मैं उन्हें अपने बाल काटने दूंगा! लेकिन तब मैं एक किशोर था, काश अब वो मेरे पास होते! लेकिन... कुछ दिनों के बाद जब मैं मेरे विश्ववद्यालय से वापस आया तो बाबा ने फैसला किया कि अयान और मम्मा मेरा सिर मुंडवाने जा रहे और ये फोटो मेरे पिता इरफान द्वारा 15 अप्रैल 2020 को क्लिक गई आखिरी फोटोज हैं।’


View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बता दें, बाबिल अक्सर पिता के याद में कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेस्ट होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उनके पिता तिग्मांशु धूलिया के पैतृक घर झांसी में होली सेलिब्रेट करते नजर आ रहे थे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News