पिता की यादों में खोए बाबिल खान ने शेयर की थ्रोबैक होली तस्वीरें, तिग्मांशु धूलिया भी आए नजर

5/30/2021 10:25:09 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर इरफान खान को दुनिया से गए एक साल से ज्यादा हो चुका है, हालांकि उनके चाहने वाले उन्हें आज भी याद करते हैं। इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल खान अक्सर अपने पिता संग बिताए बेहतरीन पलों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। ये तस्वीरें होली के दौरान की हैं। तस्वीरों में इरफान खान के साथ निर्देशक तिग्मांशु धूलिया भी दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीर में बाबिल काफी छोटे दिखाई दे रहे हैं। सामने आई तस्वीर में इरफान खान पूरी तरह से होली के रंगों में रंगे नजर आ रहे हैं, उनके कपड़े गीले हो चुके हैं। उस वक्त बाबिल काफी छोटे हुआ करते थे।

PunjabKesari

पहली तस्वीर में इरफान और निर्देशक तिग्मांशु धूलिया खड़े हैं। दोनों बाबिल को देख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में सुतापा ने बाबिल को गोद में ले रखा है जबकि इरफान बगल में खड़े होकर पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर में भी तिग्मांशु धूलिया को देखा जा सकता है। तस्वीरें शेयर करते बाबिल ने लिखा-'झांसी वाले घर में मेरी जिंदगी का बेस्ट होली सेलिब्रेशन मुझे याद है।' 

PunjabKesari

 

इस फोटो पर गली बॉय एक्टर विजय वर्मा ने कमेंट किया- 'मैं तिशु सर के ऑफिस वाले होली सेलिब्रेशन में गया हुआ हूं जहां मेरी मुलाकात इरफान साहब से हुई थी। बेस्ट होली तो वहां होती है।' वहीं टीवी एक्ट्रेस अचिंत कौर ने कमेंट किया-'यादें ही तो अब हमारे पास बची हैं। बहुत बढ़िया।'

PunjabKesari

कुछ दिनों से बाबिल ऐसा कोई भी पोस्ट करते नजर नहीं आ रहे, जिसमें उनकी पिता की यादें जुड़ी हुई हों। अब बाबिल ने इसके पीछे की वजह बताई है। जब एक फैन ने उनसे पूछा कि वह अब इरफान खान की यादों को शेयर क्यों नहीं करते हैं। इस पर बाबिल ने कहा-'मुझे शेयर करना बहुत पसंद है और फिर मुझे हर समय ये सुनने को मिलता है कि मैं उनका इस्तेमाल खुद को बढ़ावा देने के लिए कर रहा हूं और इससे मुझे बहुत दुख होता है इसलिए मैं बहुत उलझन में हूं कि मुझे क्या करना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

 

मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन यह वास्तव में दर्द होता है जब कोई ऐसा संदेश देता है कि मैं उनकी स्मृति का उपयोग कर रहा हूं ताकि मुझे ऐसा करने की आवश्यकता हो, मैं पहले से ही उनका पुत्र हूं, मुझे कभी भी कुछ हासिल करने की आवश्यकता नहीं है।अब मैं हैरान हूं और थोड़ा आहत हुआ हूं इसलिए मैं अब ऐसा तब करूंगा जब मुझे लगेगा कि यह सही समय है।' बाबिल के करियर की करें तो वह अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म कला से डेब्यू करने जा रहे हैं।इस फिल्म में उनके साथ बुलबुल फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News