इरफान खान के निधन के 6 महीनेः पिता को याद कर इमोशनल हुए बेटे बाबिल, फैंस बोले ''वो तुम्हारे जरिए जिंदा है''

10/30/2020 4:06:14 PM

मुंबई. एक्टर इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बाबिल पिता से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। 29 अक्तूबर को इरफान को गए 6 महीने बीत गए हैं। इस पर बाबिल ने पिता इरफान के साथ बिताए पलों की एक तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।



शेयर तस्वीर में इफरान बेटे बाबिल के साथ बोट पर खड़े हैं और नीचे की ओर देख रहे हैं। दोनों ने सर्दियों के कपड़े पहने हुए हैं। दोनों बाप-बेटे सर्दी के समय में बोट पर समन्दर की सैर करने निकले थे। तस्वीर शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा, '2 मैन स्क्वाड' फैंस इस तस्वीर को देख कर इमोशनल हो गए और कमेंट भी कर रहे हैं। एक फैन ने दोनों को मुफासा और सिम्बा बताया। वहीं एक फैन ने लिखा, 'वो तुम्हारे जरिए जिंदा हैं बाबिल...ऐसी तस्वीरें शेयर करते रहो जिससे लोगों को विश्वास होता रहे कि वो तुम्हारे साथ हैं।' वही एक फैन ने दोनों को लेजेंड्स कहा।


बता दें कि इरफान खान का  29 अप्रैल 2020 को निधन हुआ था। इरफान साल 2018 से न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर जैसे खतरनाक कैंसर से भी जंग लड़ रहे थे। इरफान अपने पीछे पत्नी सुतपा सिकदर, बेटे बाबिल और अयान खान को छोड़ गए हैं।  

Smita Sharma