''डियर बाबा.. आप आज अभी भी मेरे विचारों में सांस लेते हैं'' आंखे नम कर देगा बाबिल का दिवंगत पिता इरफान खान के नाम लिखा ये इमोशनल पोस्ट

4/29/2022 5:17:02 PM

मुंबई. एक्टर इरफान खान के निधन को आज 2 साल पूरे हो गए हैं। एक्टर न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे। काफी कोशिशों के बावजूद भी एक्टर को बचाया न जा सका। इरफान ने 29 अप्रैल 2020 को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली थी। इरफान अपने पीछे पत्नी सुतापा सिकदर और दो बेटे बाबिल खान और अयान खान को छोड़ गए हैं। पिता की दूसरी पुण्यतिथि पर बाबिल ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

PunjabKesari
बाबिल ने पिता के साथ एक ट्रिप की तस्वीर शेयर की है और इसके साथ लिखा- 'डियर बाबा, जब हम नॉर्वे में लाइट डांस देखने के लिए तब आपने जो परफ्यूम लगाया था मैं उसे याद करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं आज भी अच्छी तरह आपकी खुशबू महसूस कर रहा हूं लेकिन उसका मैटरियालिज्म याद नहीं।  मैं अपनी उंगलियों पर उस सनसनी को याद करता हूं जब आप मेरी हथेलियां सहलाते हुए मेरा भविष्य बताते थे लेकिन मेरी नाक पर आपका पिंच भूलने से डर लगता है। मैंने विनती की है कि मेरी देह ये सब ना भूले क्योंकि मेरी आत्मा इसके लिए तैयार नहीं है। मैं आगे बढ़ने के लिए तैयार नहीं हूं और मैं इन विचारों के साथ ठीक हूं संभव है कि कभी नहीं रहूं, हम कभी लॉजिक नहीं मानते थे।

View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बाबिल ने आगे लिखा- 'आप और मैं, सिंगुलर और कॉस्मिक सब कुछ है, और फिर भी ये नहीं है। मेरे अकेलेपन में आप परफेक्ट आंसू है। मैं माइंडफुल था और फिर भी मैं भूल गया, वॉयलेंस के मेरे स्वर आप अभी भी मेरे विचारों में सांस लेते हैं, मौन को लेकर आपकी खोज को लेकर मुझे लड़ाई के उन दिनों की याद आती है। आपके बाबिल की रचना।' फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और इरफान को याद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें बाबिल बहुत जल्द फिल्म 'काला' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में बाबिल के साथ तृप्ति डिमरी नजर आएगी। इसके अलावा बाबिल 'द रेलवे मैन' में भी काम कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News