Mother's Day: अगर सुतापा नहीं होती, तो कोई..मां के नाम बाबिल ने लिखा ऐसा पोस्ट, पढ़कर भावुक हुए लोग

5/12/2024 5:21:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. वैसे तो हर दिन मां का ही होता है, लेकिन एक दिन उन्हें स्पेशल फील करवाने के लिए भी होता है, जिसे मदर्स डे के तौर पर मनाया जाता है। आज दुनियाभर में मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है और लोग अपनी मां के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच दिवंगत इरफान खान के बेटे व एक्टर बाबिल खान ने भी अपनी मां के लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखा है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

बाबिल खान ने मदर्स डे पर अपनी मां सुतापा सिकदर के लिए एक खास नोट लिखा है और साथ ही उनकी पिता के साथ दो तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में दोनों समंदर किनारे बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में भी वे कहीं पर घूमते हुए नजर आ रहे है। फोटोज शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- सुतापा सिकदर के बिना कोई इरफ़ान नहीं होता। सुतापा सिकदर के बिना कोई अयान नहीं होता। अगर सुतापा सिकदर नहीं होती, तो कोई बाबिल नहीं होता। हर दिन मदर्स डे है।

PunjabKesari
बाबिल का ये पोस्ट देख फैंस काफी भावुक हो रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कैप्शन इतना अच्छा है कि मुझे रोना आ रहा है। वहीं, दूसरे ने कहा- इसने मुझे स्पीचलेस कर दिया।

PunjabKesari


वहीं, काम की बात करें तो बाबिल खान अब तक 'कला', 'द रेलवे मैन' और 'फ्राइडे नाईट प्लान' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अब वह जल्द ही शूजीत सरकार की 'द उमेश क्रॉनिकल्स' में अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News