बाबिल के हाथ लगी पिता इरफान खान की डायरी, वीडियो शेयर कर बोले- मुझे खजाना मिल गया

3/23/2021 5:14:32 PM

मुंबई. एक्टर इरफान खान की मौत को एक साल पूरा होने वाला है लेकिन उनका परिवार और फैंस उन्हें अभी भी भुला नही पाए हैं। इरफान के बेटे बाबिल सोशल मीडिया पर पिता से जुड़ी यादें शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari
बाबिल को पिता इरफान की डायरी मिली है। जिसे बाबिल वीडियो में दिखाते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा- 'मुझे अभी बाबा की अलमारी से यह नोटबुक मिली जो मैंने उन्हें तब दी थी जब मैं शायद 12 साल का था। इसमें उन्होंने मेरे लिए एक्टिंग नोट्स लिखे हुए हैं। मुझे लगता है कि फिल्म स्कूल के बाद वह मुझे पढ़ाना चाहते थे। मुझे लग रहा है मेरे हाथ खजाना लग गया है।' बाबिल ने आगे लिखा- 'मैं आपके साथ कुछ शुरुआती नोट्स शेयर करूंगा क्योंकि मैं चाहता हूं आप सोचें कि मैं एक भला आदमी हूं। इसके बाद बाबिल ने इरफान के नोट्स में लिखे कुछ टॉपिक्स के बारे में शॉर्ट में बताया है। बाबिल को इन नोट्स में सब कुछ समझ में नहीं आया है।' फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बता दें बाबिल भी अपने पिता की तरह एक्टिंग करेंगे। अभी बाबिल लंदन के एक फिल्म स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं। फैंस बेसब्री से बाबिल के डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। इरफान का 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था। एक्टर कैंसर जैसे खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News