बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी की Iftar पार्टी की शहर में हो रही है चर्चा

4/18/2023 6:54:51 PM

नई दिल्ली। बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी ने डॉ. अर्शिया सिद्दीकी के साथ 16 अप्रैल, 2023 को ताज लैंड्स एंड में अपने वार्षिक इफ्तार की मेजबानी की। खूबसूरत रात में बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार की उपस्थिति देखी गई और प्रशंसक हर मिनट के अपडेट का अनुसरण कर रहे थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Baba Siddique (@babasiddiqueofficial)

 

साल की सबसे चहल-पहल वाली रात में पावरहाउस सलमान खान और उनका पूरा परिवार - उनके पिता सलीम खान, अलवीरा खान, अतुल, बहन अर्पिता और आयुष मौजूद थे। उनके भाई सोहेल खान और बेटे ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। अन्य सितारों जैसे इमरान हाशमी, प्रीति जिंटा, सुनील शेट्टी, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, उर्मिला मातोंडकर, कपिल शर्मा और कई अन्य सितारों ने इस खूबसूरत रात में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

 

इस वर्ष के वार्षिक समारोह के लिए पारंपरिक दृष्टिकोण से रखा गया था। मेन्यू को इस तरह से तैयार किया गया था कि हैदराबादी हलीम, दिल्ली बटर चिकन, कीमा मटर समोसा, कलौंजी पनीर टिक्का, बिरयानी जैसे पारंपरिक रमजान व्यंजनों को पूरा किया जा सके। हैदराबाद से स्पेशल शेफ पहुंचे थे। सजावट पारंपरिक थी और काले और सफेद थीम के साथ अत्यंत सावधानी बरती गई थी। जैसा कि पहले होता आया है, यह कार्यक्रम भव्य और ब्लॉकबस्टर शाम थी और उद्योग जगत के जाने-माने लोग जश्न मनाने के लिए एक साथ नज़र आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News