आर्यन खान ड्रग्स केस पर बाबा रामदेव बोले-''जिन्हें लोग रोल मॉडल मानते वो ही नशे के चक्कर में''

10/24/2021 8:56:10 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख इस समय मुश्किलों भरे दौर से गुजर रहे हैं। शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान  ड्रग मामले के चलचते ऑर्थर जेल में कैद हैं। आर्यन केस में लगातार कोई ना कोई खुलासा हो रहा है। हाल ही में इस मामले में एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम सामने आया। अनन्या से ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी 2 दिन पूछताछ कर चुकी हैं। वहीं 25 अक्टूबर को तीसरी बार पूछताछ होगी।

PunjabKesari

अनन्या से उनकी और आर्यन संग हुई ड्रग चैट को  लेकर पूछताछ हो रही है। इस चैट में अनन्या ने आर्यन के लिए गांजे को अरेंज करने की बात कही हैं। इस मामले में आए दिन कोई ना कोई बयान देता रहता है। हाल ही में इस पूरे मामले पर योग गुरु बाबा रामदेव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari

बाबा रामदेव ने नशे के विनाशकारी तंत्र को भारत की युवा पीढ़ी के लिए घातक  कहा है। उन्होंने कहा-'जिन्हें लोग रोल मॉडल मानते हैं, वे लोग नशे के चक्कर में फंस रहे हैं। इससे लोगों को गलत प्रेरणा मिलती है। बाबा रामदेव ने कहा-सारी इंडस्ट्री को मिल कर अपना कचरा साफ करना चाहिए, नहीं तो यह उनके लिए (बॉलीवुड इंडस्ट्री) भी खतरनाक और आत्मघाती होगा।'

PunjabKesari

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में एनसीबी ने 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। एक्टर की लीगल टीम आर्यन को जमानत दिलाने की कोशिश में लगी हुई है। आर्यन मामले की सुनवाई 26 अक्टूबर को हाईकोर्ट में होना है इसके बाद ही यह तय होगा कि उन्हें जमानत मिलती है या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News