अवॉर्ड शो में पहुंचे रॉक स्टार बाबा गुरमीत राम रहीम, रणबीर कपूर, राखी समेत ये सेलेब्स

2/7/2017 11:52:19 PM

मुंबई: हालही में मुंबई में तीसरे ब्राइट अवॉर्ड का आयोजन हुआ जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां दिखाई दीं। यह अवसर था मुंबई में हुए ब्राइट अवॉर्ड्स का। जहां एक छत के नीचे फिल्मी सितारों को देखने का मौका मिला। बॉलीवुड सितारों के साथ क्रिकेटर्स भी फंक्शन में पहुंचे। फंक्शन के दौरान रेड कार्पेट पर संत डा. गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां सबसे अगल लुक में नजर आए। बाबा राम रहीम सिंह जी को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया। इनके अलावा इवेंट में रोशन, अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर, सोनू सूद, डेजी शाह, क्रिकेटर युवराज सिंह और विनोद कांबली भी दिखाई दिए। ब्राइट अवॉर्ड्स का यह तीसरा साल था। योगेश लखानी द्वारा आयोजित इस इवेंट में फिल्मी जगत से जुड़े लोग शामिल हुए।

इस दौरान एक्ट्रैस डेजी शाह ने व्हाइट और पिच कलर के कॉम्बीनेशन वाली ड्रेस कैरी की थी। रितिक रोशन फंक्शन में बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह जी के साथ फोटो करवाते नजर आ रहे थे। अभिनेता अभिषेक बच्चन फॉर्मल लुक में दिखाई दिए। उनकी स्माइल बता रही थी कि उनका बर्थडे काफी अच्छे से सेलिब्रेट हुआ। इसमें फिल्मी जगत के साथ साथ खेल जगत की हस्तियां भी शामिल हुई। 

इनके अलावा इवेंट में पूनम पांडे, राखी सावंत, गुल पनाग, गुरमीत राम रहीम, डेजी शाह, युवराज सिंह, सुनील पाल, सलीम, शैलेष लोढ़ा और विनोद कांबली समेत कई सेलेब्स शामिल हुए।

बता दें रॉक स्टार बाबा गुरमीत राम रहीम अपनी आने वाली नई फिल्म ‘हिंद का नापाक को जवाब’ का बड़े स्तर पर प्रचार कर रहे हैं। बाबा फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने भी टैंक पर सवार होकर पहुंचे थे। उन्हें मॉडिफाइड गाड़ियों का इतना शौक है की इस तरह की बड़ी संख्या में मॉडिफाइड गाड़ियां हैं। गाड़ियां इस तरीके से बनवाई गई हैं कि हर कोई देखकर चौक जाता है। बाबा ने अभी तक बनाई अपनी फिल्मों में भी इन गाड़ियों का इस्तेमाल किया है। 

बाबा गुरमीत राम रहीम लग्जरी गाडियों के काफिले में चलते हैं। काले शीशे और काले रंग की एक जैसी गाड़ियों का एक काफिला बाबा के साथ चलता है। वे जब भी कहीं रुकते हैं तो उनकी गाड़ियों को टैंट से ढंक दिया जाता है। बाबा खुद अॉनस्पाट डिसाइड करते हैं कि वे कौन सी गाड़ी में बैठेंगे। उनके बैठने के बाद ही टैंट को हटाया जाता है। ऐसा उनकी सुरक्षा के कारण किया जाता है। रॉक स्टार बाबा  का यह काफिला देख बॉलीवुड के सितारेें भी हैरान नजर आ रहे थे।