3 फीट 5 इंच की ये एक्ट्रेस बनीं मां, ''बाबा ऐसो वर ढूंडो'' की जूही ने शेयर की बेटे की पहली झलक

9/24/2019 11:27:41 AM

मुंबई: एनडीटीवी इमेजिन के मशहूर शो 'बाबा ऐसो वर ढूंडो' फेम एक्ट्रेस जूही असलम के घर खुशियों ने दस्तक दी है। जूही ने बेटे को जन्म दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने 19 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था।

जिसकी जानकारी अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। तस्वीर में उनके पति करीम बेटे के पैर चूमते दिख रहे हैं। तस्वीर शेयर करने के बाद जूही के पोस्ट पर लगातार बधाईयों के कमेंट आ रहे हैं।

तस्वीर शेयर कर जूही ने लिखा-''हर पिता को यह याद रखना चाहिए कि एक दिन उनका बेटे उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलेगा।' अपने बेटे के जन्म से दोनों काफी खुश हैं। उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम मोहम्मद रहीम रखा है।

जूही ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत खुशी का समय है और हमने उसका नाम मोहम्मद रहीम रखा है। बता दें कि जूही ने पिछले साल 9 अक्टूबर को करीम से शादी की थी। दोनों की शादी उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद में हुई थी।

काम की बात करें तो जूही ने साल 2010 में टीवी सीरियल ऐसो वर ढूंढो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस शो में उनका नाम भारती था। इस सीरियल में वह अमीर परिवार से होती है और बहुत अच्छी होती है लेकिन कम हाइट के चलते उसे और उसके परिवार को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

बता दें कि रियल लाइफ में भारती की हाईट 3 फीट 5 इंच है। इस शो के अलावा जूही जोधा अकबर, कुबूल है, इस प्यार को क्या नाम दूं, वॉरियर हाई, बढ़ो बहू जैसे कई पॉपुलर धारावाहिकों शो में नजर आ चुकी हैं। 

Smita Sharma