बाहुबली का ये विलेन ''कालकेय'' बनना चाहता था क्रिकेटर, ऐसे मिल गई फिल्म

5/16/2017 5:31:16 PM

मुंबई: फिल्म बाहुबली-2' ने वर्ल्डवाइड 1250 करोड़ की कमाई कर ली है। ये फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। फिल्म के फर्स्ट पार्ट में विलेन 'कालकेय' का रोल प्ले करने वाले तेलुगु एक्टर प्रभाकर की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। 'बाहुबली' के अलावा साउथ की करीब 40 फिल्मों में काम कर चुके प्रभाकर ने एक्टिंग डेब्यू एसएस राजामौली की फिल्म 'मर्यादारमन्ना' से किया था। हालांकि 6 फुट 4 इंच लंबे प्रभाकर बचपन में क्रिकेटर बनना चाहते थे। 

बता दें कि प्रभाकर इंटरमीडिएट कम्प्लीट करने के बाद एक शादी में शामिल होने के लिए हैदराबाद आए। यहां उनके फिजिक को देखकर रिलेटिव्स ने कहा- तुम रेलवे पुलिस में जॉब क्यों नहीं ट्राय करते। इसके बाद प्रभाकर करीब 6 साल तक जॉब के लिए भटकते रहे लेकिन उन्हें कहीं कोई काम नहीं मिला।

इसके बाद प्रभाकर ने सुना कि डायरैक्टर राजामौली अपनी फिल्म 'मगधीरा' के लिए नए एक्टर्स की तलाश में हैं। बस वो ऑडिशन देने पहुंच गए। 30 सेकंड का ऑडिशन देखने के बाद राजामौली ने उनसे कुछ नहीं कहा और सीधे उन्हें फिल्म की शूटिंग दिखाने राजस्थान ले गए। 


कुछ दिनों में राजस्थान से लौटने के बाद प्रभाकर फिर से हैदराबाद में जॉब तलाशने लगे। किस्मत से एक दिन राजामौली के असिस्टेंट ने उन्हें अपने घर बुलाया। वहां पता चला कि उन्हें फिल्म ''मर्यादारमन्ना' के लिए साइन कर लिया गया है।

प्रभाकर ने खुलासा किया कि वो एक्टिंग की एबीसीडी भी नहीं जानते। इसके बाद राजामौली ने उन्हें देवदास कनकला से मिलवाया और उनसे प्रभाकर को एक्टिंग सिखाने की बात कही। इसके लिए प्रभाकर को 10 हजार रुपए महीना स्टाइपेंड भी मिलता था।