बाहुबली के बाद फिर बड़े बजट की फिल्म बनाने जा रहे हैं राजामौली, एक दूसरे को टक्कर देंगे ये दो स्टार

11/12/2018 3:18:38 PM

मुंबई: भारत की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' बनाने वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली अब नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम 'RRR' है। जिसकी ओपनिंग सेरेमनी बीते दिन यानि 11 नवंबर को सुबह 11 बजे हुई। इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर जैसे मेगास्टार लीड एक्टर हैं।  

फिल्म की लॉन्चिंग में 'बाहुबली' प्रभास  और 'भल्लालदेव' का रोल प्ले करने वाले राणा दग्गुबाती को भी बुलाया गया । इस फिल्म की एक्ट्रेस का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन बाहुबली के बाद राजामौली की इस फिल्म की लॉन्चिंग से फैन्स काफी एक्साइटिड हैं।

आरआरआर के रूप में काम चलाऊ शीर्षक के साथ इस बहुभाषी फिल्म को राष्ट्रीय सिनेमाघरों की सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के रूप में देखा जा रहा है। इसके बारे में बात करते हुए निर्माता डीवीवी दानय्या ने कहा, "भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतीक्षित फिल्म बनाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह पूरा प्रोजेक्ट एक सपने की तरह है या शायद मैं इसे एक सपना सच होने जैसा कह सकता हूं।

एनटीआर, राम चरन और राजामौली जैसे स्टार्स के साथ मिलकर एक फिल्म पर काम करना कुछ ऐसा है जो मेरे लिए वास्तव में रोमांचक है। लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीद है और मैं वादा करता हूं, मैं सुनिश्चित करूंगा कि इस संबंध में मेरी तरफ से कोई भी कसर ना रहे। यह फिल्म हिन्दी सिनेमा को एक अलग मुकाम पर ले जाएगी। 

 फिल्म की शूटिंग 19 नवंबर से शुरू होगी। पहले शेड्यूल में एनटीआर और राम चरन एक धमाकेदार एक्शन एपिसोड के लिए शूटिंग करेंगे। हम जल्द ही बाकी कलाकारों के बारे में घोषणा करेंगे।"

बता दें कि इस अनटाइटलड प्रोडेक्ट के डायलाॅग साई माधव बुर्रा और मदन कर्की ने लिखे हैं। फिल्म की एडिटिंग राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एडिटर सरीकर प्रसाद द्वारा की जाएगी। ये पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म के लिए अलग गांव बनाया गया है। जिसको सन 1920 का रूप दिया गया है। हाय वोल्टेज एक्शन सीन के लिए भी पूरी तैयारी कर ली गई है जो हैदराबाद में शूट किए जाएंगे। खबरों के मुताबिक फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये है। वहीं बाहुबली का पहला पार्ट 180 करोड़ और दूसरा पार्ट 250 करोड़ में बना था।

इस फिल्म के साथ बाहुबली सीरीज में काम कर चुकी पूरी टीम एक साथ फिर नजर आएगी। विजेंद्र प्रसाद जिन्होंने कहानी लिखी है। कॉस्ट्यूम डिजाइनर रामा राजामौली, वी एफ एक्स पर्यवेक्षक वी श्रीनिवासा मोहन, एम एम कीरावानी द्वारा संगीत, प्रोडक्शन डिज़ाइन साबू सिरिल द्वारा किया जाएगा। वही के के सेंथिल कुमार सिनेमेटोग्राफर की भूमिका अदा करते हुए दिखेंगे। फिल्म DVV Entertainment के बैनर तले बन रही है

Neha