बाहुबली के इस एक्टर की पत्नी ने की सुसाइड, पति के घर देर से आने से थी नाराज

8/7/2019 6:46:02 PM

 

तड़का टीम। फेमस टीवी एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी भारती ने  मंगलवार शाम को अपने हैदराबाद निवास में आत्महत्या कर ली। पति के रात को घर देर से आने के कारण भारती ने ये कदम उठाया।  


एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' में एक कैरेक्टर आर्टिस्ट की भूमिका निभाने वाले मधु ने भारती को कमरे के छत के पंखे से लटका पाया, मधुप्रकाश मंगलवार को शाम 7:30 बजे जब वह घर पहुंचे। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तब उन्होंने पड़ोसियों की मदद से घर में प्रवेश किया। 

.
भारती ने मधुप्रकाश को दिन में जल्दी घर बुलाया था और साथ ही यह धमकी भी दी थी कि अगर नहीं आए तो वह सुसाइड कर लेगी। जिम और शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से उन्होंने धमकी को अनदेखा कर दिया और उधर भारती ने सुसाइड कर लिया। दोनों ने 2015 में शादी की थी। भारती हैदराबाद में मधु के माता-पिता के साथ रहतीं थी। वह एक प्राइवेट कम्पनी में भी काम करती थीं। मधुप्रकाश के देर रात तक घर ना आने के कारण वह परेशान रहती थीं और इसी वजह से दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। 


पत्नी की आत्महत्या से हैरान मधुप्रकाश ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और अपने बयान पुलिस के सामने दर्ज कराए। भारती के शव को पोर्स्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया था। पुलिस अब आगे की जांच में जुटी है। 

Smita Sharma