''बागी 3'' का एक्शन पैक पोस्टर रिलीज, देखें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की 5 दिलकश तस्वीरें

3/1/2020 1:59:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर दोनों ही बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बना चुके हैं। अब एक बार फिर फिल्म 'बागी 3' में दोनों साथ नजर आएंगे और धमाकेदार ट्रेलर के बाद से फिल्म चर्चा में है। फिल्म की रिलीज से ठीक एक हफ्ते पहले टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने 'बागी 3' का एक एक्शन-पैक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं, जो फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं।

PunjabKesari
पोस्टर को शेयर करते हुए, टाइगर ने लिखा, "इंतजार खत्म हो गया बघियंस! अपनी सीट बुक करो और  शुक्रवार को सिनेमाघरों में एक्शन से भरपूर ड्रामा देखने के लिए तैयार हो जाओ। 'बागी' 3 एडवांस बुकिंग अभी खुली है। 

PunjabKesari
पोस्टर में लुक की बात करें तो श्रद्धा काले रंग का टॉप पहने टाइगर के साथ खड़ी हैं। टाइगर भाई और देश के लिए दुश्मनों से मुकाबला करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बैकराउंड में हम टैंकर और हेलीकॉप्टर देख सकते हैं। दोनों इस पोस्टर में बहुत खतरनाक नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी काफी पोस्टर्स शेयर किए गए हैं। हर पोस्टर में एक नया ही लुक देखने को मिल रहा हैं।

PunjabKesari
फिल्म की बात करे तो फिल्म 6 मार्च को रिलीज हो रही हैं। फैंस रोनी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रोनी एक फिर अपने भाई को बचाने के लिए फाइट करते नजर आएंगे। फिल्म के गाने 'दस बहाने' और 'डू यू लव मी' हिट हो चुके हैं। टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी को देखने के लिए फैंस पागल हो रहे हैं। अहमद खान द्वारा इस फिल्म को निर्देशित और साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित किया गया हैं।  

PunjabKesari

Shraddha kapoor images

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News