'बागी-3' में पहली बार पिता जैकी श्राफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे टाइगर श्राफ

1/23/2020 5:04:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  टाइगर श्राफ की फिल्म 'बागी-3' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म से जैकी श्राफ भी जुड़ गए हैं और टीम के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं। अगर ऐसा है तो यह पहला मौका होगा जब टाइगर श्राफ अपने पिता जैकी श्राफ के साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करेंगे। 

खबरों के मुताबिक, डायरेक्टर अहमद खान की फिल्म में भी जैकी और टाइगर पिता और बेटे की भूमिका भी ही नजर आएंगे। इस फिल्म में टाइगर के साथ एक्टर रितेश देशमुख भी हैं। वहीं, जैकी दादा पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे। 

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने उन्हें बताया कि जैकी ने 20 जनवरी को मुंबई में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि शूटिंग वाले दिन पूरी यूनिट इस दृश्य को देखने के लिए बेताब थी जब पिता-पुत्र साथ में एक्टिंग कर रहे हैं। 

साजिद ने कहा कि टाइगर के डेब्यू के बाद से पिछले 6 साल में कोई भी इस जोड़ी को एक साथ नहीं ला सका। क्योंकि, दोनों ने ही कहा था कि जब तक कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं होगी दोनों साथ काम नहीं करेंगे, लेकिन अब दोनों का साथ देखकर दर्शक जरूर खुश होंगे। 

Edited By

Vikas Sharma