B''Day Special: न्यूड सीन लीक से चर्चा में आई थीं ये एक्ट्रेस, अपने बयानों से रहती हैं सुर्ख़ियों में

9/7/2019 2:08:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड की मोस्ट हॉटेस्ट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपने बयानों और फिल्मों में अपने बोल्ड सीन के चलते अक्सर विवादों में घिरीं, हालांकि राधिका इन सभी विवादों से निकलते हुए आज बॉलीवुड की सफलतम एक्ट्रेस में से एक बनी हुई हैं। आज राधिका अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उस वाकये के बारे में जब राधिका का एक न्यूड सीन लीक हो गया था। 

2015 में फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप को एक शॉर्ट फिल्म बनानी थी। जिसे पहले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाना था। इस फिल्म के लिए उनको एक एक्ट्रेस की तलाश थी, और कोई भी एक्ट्रेस इस फिल्म को करने के लिए तैयार नहीं थी, क्यूंकि फिल्म में एक न्यूड सीन था। काफी तलाश करने के बाद उनको राधिका मिली और आखिरकार उनकी ये तलाश पूरी हुई। राधिका को इस न्यूड सीन से कोई ऐतराज नहीं था। सीन को शूट किया गया था, मगर ये सीन लीक हो गया।  राधिका को हुई परेशानी के लिए अनुराग कश्यप ने खुद को ही जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने पुलिस से भी इसकी शिकायत की। 

पिछले कुछ सालों में, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है। राधिका ने हिंदी, तमिल, बंगाली और तेलुगु फिल्मों में काम किया है। बर्थडे पर उन्हें हर तरफ से ग्रीटिंग मिल रहे हैं। आज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने स्पेशल दोस्त के साथ दिख रही है। वीडियो में राधिका अपने पैट डॉग के साथ हैं और उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'बर्थडे मॉर्निंग लव!'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Birthday morning love!

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on Sep 6, 2019 at 11:46pm PDT

वर्कफ़्रंट पर, राधिका अगली बार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की को-एक्ट्रेस के रूप में 'रात अकेली है ’में दिखाई देंगी। फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है जिसमें श्वेता त्रिपाठी शर्मा भी हैं।

Smita Sharma