B''day Special: 42 साल के हुए रणदीप हुड्डा, 20 दिन में 18 किलो वजन घटाकर आए थे चर्चा में

8/20/2019 10:12:35 AM

बॉलीवुड तड़का टीम। रणदीप हुड्डा बॉलीवुड का ऐसा नाम जो अपनी एक्टिंग के दम पर जाना जाता है। जो एक फिल्म में अपने किरदार के लिए 20 दिन में 18 किलो वजन घटा लेता है। जो ऑस्ट्रेलिया पढ़ के आया है लेकिन देशप्रेम से ओतप्रोत है। रणदीप की एक्टिंग स्किल्स से हर कोई वाकिफ है। पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ में उनका डेडिकेशन लेवल भी काबिले तारीफ रहा है। आज उनका 42वें बर्थडे पर जानिए उनसे जुडी कुछ बातें:-


रणदीप हुड्डा का जन्म 20 अगस्त 1976 को हरियाणा के रोहतक में हुआ था और वह अब तक 3 बायोपिक्स में काम कर चुके हैं। जिससे पता चलता है कि फिल्म मेकर्स की भी वह पहली पसंद हैं। उनकी पहली बायोपिक 2015 में आई मैं और चार्ल्स थी। दूसरी 2016 में आई सरबजीत और तीसरी बायोपिक रंगरसिया थी। वह जिस किरदार को निभाते हैं उसमे अपना सौ प्रतिशत देते हैं। 



रणदीप हुड्डा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, जब वे ऑस्ट्रेलिया में पढ़ाई करने गए थे तब वहां उनका रहना बहुत मुश्किल था। वहां उन्हें कई छोटे-छोटे काम करने पड़े। उन्होंने वेटर, टैक्सी ड्राइवर और कार धोने तक का काम किया था, जिससे वो अपना खर्चा निकालते थे। 
फिल्म 'सरबजीत' में रणदीप ने बहुत उम्दा एक्टिंग की थी। इसके लिए उन्हें अपना दुबला-पतला शरीर दिखाना था। इसके लिए केवल 28 दिनों में उन्होंने अपना वजन 18 किलो घटा लिया। फिल्म की शूटिंग के दौरान रणदीप की हालत ऐसी हो गई थी कि टीम के मेंबर भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे थे।


फिल्मों के अलावा वे पोलो और शो जंपिंग जैसे खेलों में रूचि रखते हैं। वह समाजसेवी और ब्लॉगर भी हैं। रणदीप को घोड़ों का बहुत शौक है। उनके पास 6 घोड़े हैं। 

वर्कफ़्रंट की बात करें तो रणदीप की अपकमिंग फ़िल्में बैटल ऑफ़ सारागढ़ी और मर्द है। बैटल ऑफ़ सारागढ़ी 2019 में ही रिलीज होनी है जबकि मर्द 2020 तक रिलीज होगी। इसके अलावा वो निर्देशक इम्तियाज़ अली के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं जिसका नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। 

Smita Sharma