B''Day Spcl : ''भूल भुलैया 3'' से मेरे महबूब तक नेशनल क्रश त्रिप्ति डिमरी ने 2024 में दी देखने लायक फिल्में

2/23/2024 10:23:46 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  प्रतिभाशाली और तेजस्वी अभिनेत्री त्रिप्ति डिमरी आज 29 साल की हो गईं और निस्संदेह शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। एनिमल की रिलीज़ के बाद, उन्होंने नेशनल क्रश का आकर्षक खिताब हासिल कर लिया है, और उनका करियर तेजी से बढ़ रहा है। असाधारण प्रदर्शन देने में त्रिप्ति डिमरी कोई नई बात नहीं है। बुलबुल, काला और लैला मजनू जैसी उनकी पिछली परियोजनाओं ने उनकी बहुमुखी प्रतिभा और अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया है। दर्शकों और आलोचकों ने समान रूप से अपने किरदारों में गहराई और प्रामाणिकता लाने की उनकी क्षमता की सराहना की है, जिससे वह उद्योग में एक असाधारण प्रतिभा बन गई हैं।
 
आइए उत्साह में उतरें और देखने के लिए त्रिप्ति डिमरी की आगामी परियोजनाओं का पता लगाएं:
 
विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो:
"विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो" में त्रिप्ति डिमरी के साथ हंसी के ठहाकों के लिए तैयार हो जाइए। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित इस स्लाइस-ऑफ़-लाइफ कॉमेडी में राजकुमार राव के साथ अभिनय करते हुए, यह फिल्म एक छोटे शहर में अराजकता लाने का वादा करती है जब एक वीएचएस टेप जिसमें 90 के दशक का विक्की और विद्या का अंतरंग वीडियो सामने आता है। त्रिप्ति की कॉमेडी टाइमिंग और आकर्षण निश्चित रूप से इस अनूठी कहानी में एक ताज़ा स्पर्श जोड़ देगा।


 
मेरे मेहबूब मेरे सनम:
आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित रोमांटिक कॉमेडी "मेरे मेहबूब मेरे सनम" में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ त्रिप्ति डिमरी शामिल होंगी। सितारों से सजी यह कास्ट एक आनंदमय सिनेमाई अनुभव का वादा करती है, और अपने सह-कलाकारों के साथ त्रिप्ति की केमिस्ट्री फिल्म के मुख्य आकर्षणों में से एक होने की उम्मीद है।


 
भूल भुलैया 3:
कुछ रोंगटे खड़े कर देने वाली हंसी के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि त्रिप्ति "भूल भुलैया 3" में हॉरर-कॉमेडी शैली अपना रही है। कार्तिक आर्यन के साथ मिलकर और अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित, यह टी-सीरीज़ प्रोडक्शन अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। विद्या बालन द्वारा मोनजोलिका के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को दोहराते हुए, त्रिप्ति ने फिल्म के रहस्यों और हास्य तत्वों के माध्यम से नेविगेट करते हुए अपनी उपलब्धि में एक और उपलब्धि जोड़ ली है।
 
धर्मा प्रोडक्शंस का शीर्षक रहित प्रोजेक्ट:
त्रिप्ति डिमरी ने धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले एक आगामी परियोजना के लिए भी हस्ताक्षर किए हैं, जिससे उनके भविष्य के प्रयासों को लेकर उम्मीदें बढ़ गई हैं। विवरण गुप्त हैं, लेकिन धर्मा के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए, यह सहयोग त्रिप्ति के करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा।


 
उपरोक्त परियोजनाओं के अलावा, Triptii के पास पाइपलाइन में कई और रोमांचक उद्यम हैं। उद्योग उनके संभावित सहयोग और उनके द्वारा निभाई जा सकने वाली विविध भूमिकाओं के बारे में अटकलों से भरा हुआ है, जो विभिन्न प्रकार के पात्रों और शैलियों की खोज के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।


 
जैसे-जैसे त्रिप्ति डिमरी फिल्म उद्योग में धूम मचा रही हैं, उनकी आगामी परियोजनाएँ उनके प्रशंसकों के लिए एक सौगात होने का वादा करती हैं। कॉमेडी, रोमांस और हॉरर के मिश्रण के साथ, त्रिप्ति अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने के लिए तैयार है, जिससे दर्शकों को प्रत्येक रिलीज का बेसब्री से इंतजार रहेगा। इस नेशनल क्रश पर नज़र रखें, क्योंकि 2024 त्रिप्ति डिमरी के लिए एक और सफल वर्ष होने की ओर अग्रसर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News