तालिबान के कब्जे के साथ ही बदली अफगानिस्तान की रूप रेखा, हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अमेरिकी राष्ट्रपति पर उठाए सवाल- कौन सा खेल, खेल रहे हैं बाइडेन?

8/17/2021 12:26:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अफगानिस्तान में तालिबान ने कब्जा कर लिया है। अफगानिस्तान के लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भाग रहे है। ऐसे में दुनियाभर के लोग अफगानियों के लिए अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं। अफगानिस्तान में कब्जे  के साथ ही तालिबान ने अपने सभी चीजों को बदलना शुरू कर दिया है। ऐसे में अफगानी मूल की हॉलीवुड एक्ट्रेस अज़ीता घनीज़ादा (Azita Ghanizada) ने पोस्ट शेयर कर अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन पर सवाल उठाए हैं। 

 

PunjabKesari


अज़ीता घनीज़ाता इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अफगानिस्तान से जुड़े कर अपनी राय लोगों के बीच रख रही हैं। तालिबान के राज में अफगानिस्तान की बदलती रूप रेखा को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे अब अफगानी महिलाओं का वजूद देश से मिटाया जा रहा है। कैसे स्कूल बंद होने के बावजूद अफगानी बच्चे पढ़ाई के लिए पहुंचे हैं और काबुल एयरपोर्ट पर किस तरह अफरा-तफरी मची हुई है।

PunjabKesari


इसके साथ ही अज़ीता ने अपील की है कि काबुल से लोगों को निकलने का पूरा मौका दिया जाए और उनके रास्ते ना रोके जाएं।

PunjabKesari

 

अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते एक्ट्रेस ने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन पर सवाल उठाए हुए कहा कि 'मैंने जो बाइडन के सपोर्ट में वोट किया था और क्राइसिस के समय में वह चुप्पी साधे हुए हैं। तो मैं राजनीति के तौर पर उनसे पूछना चाहती हूं कि हम कौन सा खेल खेल रहे हैं, जहां आप एक्टिविज्म के सही साइड पर होने की कोशिश करते हैं।'

PunjabKesari


बता दें 41 साल की अज़ीता घनीज़ादा का जन्म अफगानिस्तान के काबुल में हुआ था।उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News