आयुष्मान-ताहिरा ने रणथंभौर में सेलिब्रेट की 21वीं डेटिंग एनिवर्सरी, दोस्तों संग कपल ने लिया जंगल सफारी का मजा

3/16/2022 11:40:04 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.15 मार्च को एक्टर आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप अपनी 21वीं डेटिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। कपल ने इस मौके को बच्चों और दोस्तों संग सवाई माधोपुर में सेलिब्रेट किया। इतना ही नहीं, इस अवसर पर कपल अपने दोस्तों संग जंगल सफारी पर भी निकला। अब रणथंभौर से कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खीच रही हैं।


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में ताहिरा आयुष्मान को हग करते हुए किस करती दिख रही हैं, जबकि एक्टर इस दौरान सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं।

 

वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने अपने रिश्ते के 21 साल पूरे होने की खुशी जाहिर करते हुए केक की भी तस्वीर शेयर की है। जिस पर हैप्पी डेटिंग एनिवर्सरी लिखा हुआ नजर आ रहा है।


इस पोस्ट के कैप्शन में ताहिरा ने लिखा-यादें बनाने के 21 साल ❤️ और हम अभी भी लड़ते हैं और प्यार करते हैं जैसे 2001 में था! आयुष्मान केवल आप ही सबसे अधिक परीक्षी की स्थिति में भी मुझमें सर्वश्रेष्ठ लाते हैं! उम्म हमेशा के लिए ‍❤️‍‍👨 #happydatinganniversary


इसके अलावा एक्ट्रेस ने पति और दोस्तों संग जंगल सवारी की तस्वीरें भी शेयर की, जिसमें सभी खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

वहीं आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर डेटिंग के 21 साल सेलिब्रेट करते ही तस्वीरें शेयर की है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

बता दें, आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने साल 2001 में एक-दूसरें को डेट करना शुरू किया था और 7 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2008 में शादी रचाई थी। ऐसे में अब दोनों को एक दूसरे को जानते हुए 21 साल हो गए हैं और हमेशा दोनों में एक-दूजे के लिए खूब प्यार देखने को मिलता है। फैंस भी क्यूट जोड़ी पर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं।

 


 

Content Writer

suman prajapati