शिलॉन्ग में शूटिंग करने गए आयुष्मान से मिलने होटल में जा पहुंचे फैंस, एक्टर को बीच में छोड़ना पड़ा डिनर

2/24/2021 1:12:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आयुष्मान खुराना ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम समय में अपनी  एक्टिंग के बल पर एक अच्छी पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर उनकी खासी फैन फॉलोविंग है। इन दिनों एक्टर शिलॉन्ग में अपनी अपकमिंग फिल्म अनेक की शूटिंग कर रहे हैं। इस बात की खबर शिलॉन्ग के फैंस को मिलते ही वह एक्टर से मिलने के लिए बेसबर हो गए और उन्हें मिलने उनके होटल में घुस गए। वहीं एक्टर ने भी उन्हें दिल खोलकर मिले। 

 

शिलॉन्ग के एक चश्मदीद के मुताबिक, आयुष्मान दिन की शूटिंग के बाद होटल में लौटे ही थे और डिनर करने लगे थे।

 

पंद्रह मिनट के अंदर ही कॉलेज के लगभग 200-250 बच्चे आयुष्मान के होटल में आ गए और उनसे मिलने की गुजारिश करने लगे। इस बात की जानकारी मिलते ही  आयुष्मान भी फौरन फैंस से मिलने होटल की लॉबी में जा पहुंचे।


उन्होंने आगे बताया, आयुष्मान ने अपनी टीम से कहा कि वह इन बच्चों को इंतजार नहीं कराना चाहते। वह जल्द से जल्द नीचे आकर इन बच्चों से मिलना चाहते थे ताकि सभी टाइम से अपने-अपने घर जा सकें। आयुष्मान को बहुत ही जल्द लॉबी में देख सभी बच्चे भी काफी हैरान थे।

 

एक्टर की गर्मजोशी और आत्मीय अदा देख वह उनके नाम का नारा लगाने लगे। आयुष्मान ने हर बच्चे से व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात की और उनके साथ तस्वीरें भी किल्क करवाईं।  

 

Content Writer

suman prajapati