शिलॉन्ग में शूटिंग करने गए आयुष्मान से मिलने होटल में जा पहुंचे फैंस, एक्टर को बीच में छोड़ना पड़ा डिनर

2/24/2021 1:12:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आयुष्मान खुराना ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम समय में अपनी  एक्टिंग के बल पर एक अच्छी पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर उनकी खासी फैन फॉलोविंग है। इन दिनों एक्टर शिलॉन्ग में अपनी अपकमिंग फिल्म अनेक की शूटिंग कर रहे हैं। इस बात की खबर शिलॉन्ग के फैंस को मिलते ही वह एक्टर से मिलने के लिए बेसबर हो गए और उन्हें मिलने उनके होटल में घुस गए। वहीं एक्टर ने भी उन्हें दिल खोलकर मिले। 

PunjabKesari

 

शिलॉन्ग के एक चश्मदीद के मुताबिक, आयुष्मान दिन की शूटिंग के बाद होटल में लौटे ही थे और डिनर करने लगे थे।

PunjabKesari

 

पंद्रह मिनट के अंदर ही कॉलेज के लगभग 200-250 बच्चे आयुष्मान के होटल में आ गए और उनसे मिलने की गुजारिश करने लगे। इस बात की जानकारी मिलते ही  आयुष्मान भी फौरन फैंस से मिलने होटल की लॉबी में जा पहुंचे।

PunjabKesari


उन्होंने आगे बताया, आयुष्मान ने अपनी टीम से कहा कि वह इन बच्चों को इंतजार नहीं कराना चाहते। वह जल्द से जल्द नीचे आकर इन बच्चों से मिलना चाहते थे ताकि सभी टाइम से अपने-अपने घर जा सकें। आयुष्मान को बहुत ही जल्द लॉबी में देख सभी बच्चे भी काफी हैरान थे।

PunjabKesari

 

एक्टर की गर्मजोशी और आत्मीय अदा देख वह उनके नाम का नारा लगाने लगे। आयुष्मान ने हर बच्चे से व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात की और उनके साथ तस्वीरें भी किल्क करवाईं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News