आयुष्मान खुराना ने अनेक के लिए शुरू किया कैंपेन, खुद करेंगे के टिकट Buyers से बात

5/26/2022 4:49:12 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अनुभव सिन्हा की फिल्म की पहेली पर खरा उतरते हुए अनेक अपने इंवेंटिव कैंपेन के साथ दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा रही हैं। देश को जीत दिलाने के मिशन पर आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म राष्ट्रीय पहचान के एक बड़े मुद्दे को संबोधित करती है। एक मास्टरस्ट्रोक इनोवेटिव कैंपेन में अनेक के निर्माताओं ने आयुष्मान खुराना के पहले कभी न किए गए व्यक्तिगत वीडियो के साथ प्रशंसकों और दर्शकों को सरप्राइज कर दिया है। इस फिल्म में आयुष्मान एक अंडरकवर कॉप के रोल में हैं जिसको पास की घटनाओं और लोगों के बारे में सारी जानकारी होती है। ऐसे में उनके किरदार की बारिकियों को कैंपेन में शामिल करते हुए अपने वीडियो के जरिए से दर्शकों के लिए एक समान, सरप्राइजिंग एलिमेंट पेश किया है जिसको पर्सनल टच भी दिया गया है ताकि वे अपने तरह के इनोवेशन को विटनेस कर सकें।

 

अनेक के लिए, इस मास्टरफुल कैंपेन की परिकल्पना ट्रिगर हैप्पी एंटरटेनमेंट नेटवर्क और डेंट्सु वेबच्यूटनी द्वारा की गई है और इसे भारत के लीडिंग एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन BookMyShow के साथ Rephrase.AI और व्हाइट रिवर मीडिया द्वारा एग्जीक्यूट किया गया है। देश भर के सिनेप्रेमियों की खासियत वाले ये स्पेशल कस्टम वीडियो, जो आयुष्मान खुराना के प्रशंसक रहे हैं और बुकमाईशो के जरिए  उनकी फिल्में देख रहे हैं, अभिनेता को उन लोगों के साथ व्यक्तिगत रूप से बातचीत करने में सक्षम बनाने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग करते हैं जिन्होंने एटंरटेनमेंट प्लेटफॉर्म पर उनकी फिल्म के लिए टिकट खरीदे हैं।

 

फिल्म प्रमोशन का यह आईडिया निश्चित रूप से निर्माताओं द्वारा लिया गया एक अनोखा कदम है जो देश भर के हजारों सिनेप्रेमियों तक पहुंचने की उम्मीद है। तो सोचिए अगर अंडरकवर ऑफिसर यह सब जानता है, तो वह फिल्म में आगे क्या क्या करने में सक्षम होगा। ऐसे में अब जैसा कि मार्केटिंग पंडित अनेक के बारे में कह रहे हैं कि फिल्म से कुछ अनएक्सपेक्टेड ही एक्सपेक्ट कीजिए।

 

फिल्म की एडवांस बुकिंग अब शुरू हो गई है और इस इनोवेशन के साथ निर्माता स्मार्ट और फियर्स अंडरकवर ऑपिसर को अपने देश को बड़े पर्दे पर जीतते हुए देखने के लिए लोगों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा स्टारर अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। फिल्म केवल सिनेमाघरों में 27 मई 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News