पत्नी संग आयुष्मान खुराना का रोमांटिक फोटोशूट, ''Kiss'' करते की तस्वीर वायरल

12/23/2019 9:10:44 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना उन स्टार्स में से हैं जो प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ पर भी पूरा ध्यान देते हैं। आयुष्मान इन दिनों फिल्मों को मिल रहीं हिट्स के चलते काफी सुर्खियों में हैं। कम बजट में ज्यादा कमाई वाली फिल्में देने के चलते डायरेक्टर-प्रोड्यूसर्स की नजर अब आयुष्मान के पीछे हैं। लगातार हिट फिल्में  देने वाले आयुष्मान इन दिनों फिल्मों से ब्रेक लेकर फैमिली के साथ वक्त गुजार रहे हैं।

हाल ही में आयुष्मान की वाइफ ताहिरा कश्यप ने दोनों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों काफी खुश दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो आयुष्मान फाॅर्मल कपड़ों में दिख रहे हैं। वहीं ताहिरा ऑफ व्हाइट ड्रेस में ग्लमैरस दिख रही हैं। एक तस्वीर में कपल लिप लाॅक करता दिख रहा है। ताहिर ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-'He checks me out. I check him out. And we kiss...isliye merry Christmas (with my skinnier half @ayushmannk).'

बता दें कि बीते साल  ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर से डायग्नोस हुई थीं। उन्होंने अपनी इस बीमारी से जमकर लड़ाई की और अंत में इससे उभरकर निकलीं। ताहिरा ने कई बार कहा है कि उन्होंने कैंसर से जंग इसलिए जीती क्योंकि आयुष्मान उनके साथ थे।

आयुष्मान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में फिल्म 'बाला' में देखा गया था। फिल्म में उनके साथ यामी गौतम और भूमि पेडनेकर थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

Smita Sharma