Covid Help : लोगों की मदद के लिए आगे आए आयुष्मान और ताहिरा,सीएम राहत कोष में किया दान

4/28/2021 11:00:43 AM

मुंबई: देश इस समय कोरोना महामारी से बुरी तरह जूझ रहा है।  हर रोज संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए केंद्र से लेकर राज्य सरकारें इसे रोकने की हर मुमकिन कोशिश में लगी हुई हैं। बाॅलीवुड स्टार्स भी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अक्षय कुमार, सलमान खान, सोनू सूद समेत कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। वहीं अब इस कड़ी में एक्टर आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप का नाम भी जुड़ गया है।

PunjabKesari

आयुष्मान और ताहिरा ने महाराष्ट्र में कोविड-19 महामारी से पीड़ित लोगों की सहायता के लिए महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया। इसके साथ ही उन्होंने  लोगों से भी अपील की है कि वो भी सरकार की इस संकट की स्थिति में मदद करने के लिए आगे आएं।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान ने पोस्ट शेयर कर लिखा-'हम पिछले साल से इस तूफान को अपनी आंखों से देख रहे हैं। महामारी ने हमारे दिलों को तोड़ दिया और हमें इतना दर्द दिया जो इससे पहले कभी नहीं हुआ। इस दौरान हमने एक दूसरे के प्रति एकजुट होकर इस मानवीय संकट को संभाला जा सकता है। आज फिर से महामारी ने हमें सहनशीलता और आपसी समर्थन दिखाने के लिए कहा है।'

PunjabKesari

उन्होंने आगे लिखा-'देशभर से लोग एक दूसरे की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। ताहिरा और मैं इसके लिए सभी को धन्यवाद करते हैं। जिन्होंने हमें इस मदद करने के लिए प्रेरित किया। हम लगातार ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।'

PunjabKesari

एक्टर ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा-'अब जरूरत की इस घड़ी में हमने महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में योगदान दिया है। ये वो वक्त है जब हमें एक समुदाय के रूप में एक साथ आना चाहिए और हमारे थोड़े-थोड़े योगदान से ज्यादा से ज्यादा लोगों की देखभाल की जा सकती है और उन्हें फिट किया जा सकता है। ताहिरा-आयुष्मान। फैंस कपल के इस कदम की काफी तारीफ कर रहे हैं।' काम की बात करें तो आयुष्मान फिल्म अनेक में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में भी दिखेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News