''ड्रीम गर्ल 2'' की प्रमोशन कर रहे आयुष्मान खुराना को फैन ने फ्लाइट में दिया ऐसा सरप्राइज, एक्टर बोले- ''मेरा दिन बना दिया''

8/18/2023 3:11:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर की यह फिल्म जल्द ही पर्दे पर रिलीज होगी। ऐसे में वह स्टार कास्ट के साथ फिल्म की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी बीच हाल ही में आयुष्मान मूवी की प्रमोशन के लिए फ्लाइट से इंदौर जा रहे थे कि सफर के बीच उन्हें एक ऐसी फैन मिल गई जिसने एक्टर का दिन बना दिया। 

 

दरअसल, आयुष्मान खुराना इन दिनों ड्रीम गर्ल 2 के लिए जगह-जगह पर जाकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई से इंदौर का सफर किया। इसी बीच उन्हें एक ऐसी गर्ल फैन मिली, जो उन्हें अपने फोन पर लिखकर एक मैसेज दिखा रही थी। मैसेज में लिखा था- भारतीय सिनेमा को अपना आशीर्वाद देने के लिए शुक्रिया।

 

इस मूमेंट को कैप्चर कर आयुष्मान खुराना ने शेयर करते हुए अपने दिल की बात कही और लिखा, ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन के लिए इंदौर से मुंबई के थका देने वाले टूर के बीच इस लड़की ने मेरा दिन बना दिया। इसके साथ ही एक्टर ने इमोशन इमोटिकॉन और रेड हार्ट इमोजी भी बनाई। एक्टर के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 


वहीं, आयुष्मान खुराना स्टारर ड्रीम गर्ल 2 का डायरेक्शन राज शांडिल्या ने किया है। एकता कूपर और शोभा कपूर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। ड्रीम गर्ल 2 बहुत जल्द यानि 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Writer

suman prajapati