''ड्रीम गर्ल'' बन छाए आयुष्मान खुराना, सोशल मीडिया पर वायरल हुए मजेदार मीम्स

8/17/2019 3:35:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है। ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। ट्रेलर में 'पूजा' बने आयुष्मान ने सोशल साइट पर जमकर वाहवाही लूटी। हालांकि इसके साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं फिल्म के मीम्स।

एक मीम में टिक टॉक यूजर्स के एक्टर्स का जिक्र हो रहा है जिसपर आयुष्मान के पिता का किरदार निभा रहे अनु कपूर कहते हैं- 'तुम्हारी अम्मा ने कितने व्रत रखे के एक लड़का पैदा किया और तुम कभी राधा बन जाते हो, कभी सीता बन जाते हो।

वहीं दूसरे मीम में आयुष्मान को अक्षय कुमार की फिल्म गरम मसाला से जोड़ा जा रहा है। जिसमें अक्षय कुमार से एक्ट्रेस कहती है-टकिसी भी आदमी का नाम पूजा कैसे हो सकता है। इस पर अक्षय कहते हैं- क्यों नहीं हो सकता। वो मेरे पूजा चाचा हैं।'

आयुष्मान खुराना की फोन पर बात करते हुए की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा- 'अगर ऐंजल प्रिया का चेहरा होता तो'।

 

जब किसी अंजान नंबर से कॉल आता है और सामने वाला शख्स फोन पर कहता है कि कौन बोल रहा है? जिसको फोन किया है वही बोलेगा न, डायना पैंटी तो बोलेगी नहीं। इंटरव्यू में जब हॉबीज पूछे जाए तो टिक टॉक यूजर का जवाब- 'मां बनने के अलावा कुछ भी कर सकता हूं।'

फिल्म की बात करें तो इसका राज शांडिल्य ने किया है, जो एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह द्वारा निर्मित है। फिल्म 13 सितंबर 2019 को रिलीज बो रही है। कुछ दिन पहले फिल्म का पहला गाना राधे-राधे रिलीज गया था, जिसमें वह कृष्ण बनकर डांस करते हुए नजर आए।

Smita Sharma