''ड्रीम गर्ल 2'' की पूजा गुरुग्राम के एक कॉल सेंटर का करेंगी दौरा, वजह है खास

8/8/2023 5:25:36 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एकता आर. कपूर की अपनी आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज की तैयारी कर रही है, जिसमें प्रतिभाशाली एक्टर आयुष्मान खुराना पूजा और करम के शानदार किरदार में दिखेंगे। शुरुआत से ही निर्माताओं ने पूजा के सम्मोहक आकर्षण को पेश करने के लिए फिल्म के लिए एक दिलचस्प अभियान चलाया है। हाल ही में उन्होंने फिल्म के मनोरंजक ट्रेलर का अनावरण किया। इस क्रम को जारी रखते हुए, निर्माता अब एक कॉल सेंटर की तलाश में हैं और हम सब आश्चर्यचकित हो रहे हैं कि आखिर यह किस लिए होगा।

 

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, "निर्माता दिल्ली या गुरुग्राम में एक कॉल सेंटर की तलाश कर रहे हैं, जहां मुख्य कलाकार आयुष्मान खुराना जा पहुचेंगे। हालांकि, यह पुष्टि नहीं हुई है कि वे किस कॉल सेंटर का दौरा करेंगे  इसके बारे में अधिक जानकारी दी बाद में दी जाएगी।

 

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज और मनजोत सिंह अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म  25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News