डॉक्टर बनना चाहते थे Ayushmann, ''डॉक्टर जी'' के नए BTS वीडियो में किया खुलासा

10/4/2022 2:14:13 PM

नई दिल्ली। अपकमिंग मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा 'डॉक्टर जी' के ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों ने महिलाओं से घिरे गायनेकोलॉजी डिपार्टमेंट में आयुष्मान खुराना के किरदार डॉक्टर उदय गुप्ता के संघर्ष को पसंद किया है। इस फिल्म में पहली बार एक्टर को एक डॉक्टर के रोल में देखा जाएगा। ऐसे में इस तरह की भूमिका के लिए आयुष्मान खुराना ने कैसे तैयारी की इसकी झलक फिल्म के बिहाइन्ड द सीन वीडियो में देखने मिल रही है, जिसे मेकर्ल ने हाल में जारी किया है। इसके साथ ही आयुष्मान वीडियो में कुछ और खुलासे करते दिख रहे हैं। 

 

 

पर्दे पर अलग अलग तरह की अनूठी भूमिकाएं निभाने के बाद आयुष्मान एक और अनकन्वेंशनल किरदार स्क्रीन पर प्ले करते दिखाई देंगे जोकि एक मेल गायनोलॉजिस्ट का है। जंगली पिक्चर्स ने अभिनेता के पर्दे के पीछे का वीडियो साझा किया है जो फिल्म में डॉ. उदय की भूमिका निभाने के लिए उनकी तैयारी के सफर को दर्शाता है। इस वीडियों में आयुष्मान असल जिंदगी में डॉक्टर बनने के अपने सपने को शेयर करते हुए यह कहते नजर आए कि, ''मैं जिंदगी में डॉक्टर बनना चाहता था, इसके बारे में कोई नहीं जानता। मैंने 11वीं और 12वीं में फिजिक्स, केमिस्ट्री और बायो ट्राई किया। पीएमटी परीक्षा, सीबीएसई पीएमटी कर्नाटक सीईटी, इन सभी परीक्षाओं के लिए मैंने तैयारी की थी। वास्तविक जीवन में नहीं, लेकिन कम से कम मैं फिल्म में डॉक्टर बन जाता हूं।"

 

इसके अलावा, आयुष्मान हमेशा कंटेंट-बेस्ड फिल्मों के साथ आए हैं जो हाई-कॉमेडी के साथ समाज को एक निश्चित संदेश देती हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने कहा, "यह एक खूबसूरत स्क्रिप्ट है, और स्क्रीन पर डॉक्टर की भूमिका निभाना एक सपने के सच होने जैसा है।" अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित, डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जंगली पिक्चर्स की आने वाली स्लेट में 'वो लड़की है कहां?', 'डोसा किंग', 'उलज' और ' क्लिक शंकर' जैसे कुछ नाम शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Related News

Recommended News