अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार की आयुष्मान खुराना स्टारर ''अनेक'' 27 मई को देगी सिनेमाघरों में दस्तक

4/12/2022 5:01:53 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म इंडस्ट्री धीरे धीरे ट्रैक पर लौट रही है और रोमांचक फिल्मों की एक सीरीज के साथ तैयार है - हालांकि इस साल के दो बहुप्रतीक्षित मनोरंजन 'अनेक' जिसमें  आयुष्मान खुराना नजर आएंगे और रणवीर सिंह स्टारर 'जयेशभाई जोरदार' बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली थी। लेकिन फिल्मों के निर्माताओं ने आपस में बात चीत करके एक ऐसी रणनीति तैयारी की जिससे दोनों ही फिल्में अपना प्रभाव डालने में कामयाब होगी।

ऐसे में आदित्य चोपड़ा और वाईआरएफ के सीईओ अक्षय विधानी, भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा ने हाल ही में बात की और फिल्मों को टकराव से बचाने का फैसला किया। 'अनेक' अब अपनी तय डेट 13 मई के बजाय 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस पर बात करते हुए यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी कहते हैं, "निर्माता भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा बहुत दयालु थे और उन्होंने 'अनेक' की रिलीज को 27 मई तक आगे बढ़ाने का फैसला किया। इस कदम के साथ, 'जयेशभाई जोरदार' और 'अनेक' दोनों ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेंगे। एक संकेत के रूप में, अनेक का ट्रेलर अब जयेशभाई जोरदार से जुड़ा होगा, जिससे यह वाईआरएफ फिल्म से जुड़ा पहला गैर-वाईआरएफ फिल्म ट्रेलर बन जाएगा।

भूषण कुमार कहते हैं, "मेरा मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री एक बड़ा परिवार है और इसके साथ हमें हमेशा उन फिल्मों के सर्वोत्तम हितों को समायोजित करने के लिए तैयार रहना चाहिए जिन पर हम मंथन कर रहे हैं। 'जयेशभाई जोरदार' और 'अनेक' दोनों बहुत ही आशाजनक फिल्में हैं और हम 'जयेशभाई जोरदार' से जुड़े 'अनेक' के ट्रेलर को लेकर भी उत्साहित हैं।"

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक-निर्माता अनुभव सिन्हा कहते हैं, "एक फिल्म को बनाने के लिए बहुत सारी मेहनत के साथ प्लानिंग लगती है, यानी के सिद्धांत के अनुसार हर एक शख्स का खास ध्यान लगता है। हम 'अनेक' की रिलीज को कुछ दिनों के लिए आगे बढ़ा कर खुश थे, ताकि दर्शक अब दोनों फिल्मों का अलग-अलग तरीके से एन्जॉय कर सकें।"

आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत अनेक, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा साथ मिलकर निर्मित की गयी फिल्म है, जो 27 मई, 2022 को रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News