मदद: आयुष्मान खुराना और जैकी श्रॉफ ने सविता बजाज को भेजे पैसे,सोनू सूद ने डोनेट किया ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर

7/27/2021 2:19:41 PM

मुंबई: गुजरे जमाने की बाॅलीवुड एक्ट्रेस सविता बजाज की माली हालत ठीक नहीं थी और वह अपना इलाज भी नहीं करवा पा रही थीं। इसके बाद कई लोग सविता बजाज की मदद के लिए आगे आए। बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और जैकी श्रॉफ ने एक्ट्रेस सविता बजाज को फाइनेंशियल हेल्प भेजी, जो अपने मेडिकल बिलों को चुकाने के लिए संघर्ष कर रही थीं।

सविता की देखभाल करने वाली CINTAA (सिने और टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन) की केयर कमेटी मेंबर नूपुर अलंकार ने एक इंटरव्यू में कहा-'एक्ट्रेस राजेश्वरी सचदेवा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सविता जी के बारे में पोस्ट किया था, आयुष्मान ने उन्हें फोन किया और पैसे ट्रांसफर कर दिए जो हमारे लिए बहुत बड़ी राहत थी, जिसकी वजह से हम उन्हें हॉस्पिटल से डिसचार्ज करवा सके। इसके अलावा जैकी श्राॅफ ने भी सविता के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए हैं'

सोनू सूद ने डोनेट किया ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर 

सविता कोविड-19 से लड़ाई लड़ी और अब उन्हें एम्फिसीमा डाइगनोज हुआ है, यह एक फेफड़े की बीमारी जो सांस की तकलीफ का कारण बनती है, जिसके लिए उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट की आवश्यकता होगी। ऐसे में सोनू सूद मदद के लिए आगे आए और उन्होंने ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर डोनेट किया। रिपोर्ट में कहा गया है कि CINTAA ने सविता को 50,000 रुपए की मेडिकल हेल्प प्रदान की है। इसके साथ ही उन्हें पिछले कुछ सालों से महीने में 5,000 रुपए  भी दिए जा रहे थे।


नुपुर अलंकार और उनकी बहन कर रही हैं देखभाल 

सविता को अब हॉस्पिटल से छुट्टी  मिल गई है। एक्ट्रेस नुपूर अलंकार सविता का ख्याल रख रही हैं और उन्हें अपने घर ले गई हैं।इस बार में नुपूर ने कहा-सविता जी की स्थिति को देखकर मुझे बहुत दुख हुआ था। वह काफी सालों तक हमारी इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं। आज उन्हें मदद की जरूरत थी तो मैं उनके साथ रही। सिने आर्टिस्ट असोसिएशन ने भी आगे बढ़कर मदद की।

सविता जी अकेले रहती एक कमरे के मकान में रहती हैं मगर अब नहीं लगता कि वह अकेली रह पाएंगी। इसलिए मैं उन्हें अपने घर पर ले आई हूं। मैं और मेरी बहन उनका ख्याल रखेंगी। नुपूर ने बताया कि जब सविता पूरी तरह ठीक हो जाएंगी तो वह उन्हें उनके किराए के घर में छोड़ आएंगी।

Content Writer

Smita Sharma