बॉक्स ऑफिस सक्सेस को लेकर आयुष्मान खुराना ने कही ये बात

9/12/2019 1:01:24 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जानकारी के लिए बता दें आयुष्मान खुराना को हाल ही में फिल्म अंधाधुन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। आयुष्मान ने नेशनल अवॉर्ड के बारे में कहा, ‘‘नेशनल अवॉर्ड की वजह से जो प्रेशर है मुझ पर, इसे मैं हैपी प्रेशर कहूंगा। किसी भी फिल्म में काम करने से पहले हम यह नहीं कि हमको नेशनल अवॉर्ड मिलेगा, लेकिन मिलता है तो खुश होते हैं, इनकरेज होते हैं, फिल्मों के चुनाव करने के ढंग को सही समझते हैं।''        
PunjabKesari
आयुष्मान ने कहा कि फिल्म करने से पहले बहुत ज्यादा नहीं सोचते कि कौन निर्देशक है और कौन निर्माता है, सिर्फ फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ जाते हैं और यही काम आजकल मैं कर रहा हूं। राष्ट्रीय सम्मान की घोषणा के बाद, मेरा फिल्म चुनने का तरीका वैलिड हो गया है, अब मैं इसी सोच के साथ ही आगे भी फिल्म करता रहूंगा।
PunjabKesari
कभी-कभी हम बड़े डायरेक्टर के नाम से बहक जाते हैं, मेरा मानना है कि बड़ा डायरेक्टर भी बुरी फिल्म बना सकता है और नया से नया निर्देशक एक सुपरहिट फिल्म दे सकता है, ऐसा हमने देखा भी है। मैं अवॉर्डसे ज्यादा फिल्म की कमर्शल सफलता को महत्त्व देता हूं, दर्शकों का प्यार अगर फिल्म को मिलता है तो ज्यादा खुशी होती। 


Pawan Insha