Golden Days: डिपार्टमेंट की बिल्डिंग के पीछे चाय-समोसा खाया करते थे आयुष्मान, फोटो शेयर कर खुद को बताया ‘यूनिवर्सिटी का सबसे फेमस लड़का’

6/24/2021 5:23:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी पहली फिल्म से ही लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना आज सफल कलाकारों में से एक हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं और खुद से जुड़ा कोई न कोई अपडेट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपनी एक यूनिवर्सिटी के दिनों की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने जबरदस्त कैप्शन लिखा है। एक्टर का ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

PunjabKesari
 


आयुष्मान खुराना आज के समय में जितने सुंदर लगते हैं उतने ही वह कॉलेज के दिनों में भी हुआ करते थे। तस्वीर में आयुष्मान ने ब्राउन शर्ट पहनी है और आंखो पर चश्मा लगाया हुआ है। इस पोस्ट में उनके लुक की हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। ये तस्वीर 2006 की है, जब वह कॉलेज में पढ़ते थे।

PunjabKesari

 

इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा- बात है पंजाब यूनीवर्सिटी के हट नंबर 14 की। मुस्कान है बेफिक्र एवरीडे रुटीन की।
मास कॉम डिपार्ट की की पुरानी बिल्डिंग के पीछे. समोसा और चाय।
यूनिवर्सिटी का सबसे प्रसिद्ध लड़का। फिर भी थोड़ा शर्मीला।

PunjabKesari


इस पोस्ट में आयुष्मान खुराना ने खुद को कॉलेज का प्रसिद्ध लड़का बताया है और कहा कि वह उन दिनों थोड़ा शर्मीले हुआ करते थे।


काम की बात करें तो आयुष्मान खुराना ने साल 2012 में फिल्म विकी डोनर से अपने करियर की शुरूआत की थी। अपनी इस पहली फिल्म में ही उन्हें खूब कमाल कर दिय था। इस फिल्म का निर्देशन सुजीत सरकार ने किया था। फिल्म में उनके साथ यामी गौतम मुख्य भूमिका में थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News