फादर्स डे पर पिता को याद कर भावुक हुए आयुष्मान खुराना, बोले- ''बचपन में पापा की लगाई पाबंदियों को तोड़ने में बहुत मजा आता था, अब खुद पर लगाई नहीं तोड़ी जाती

6/20/2021 5:55:07 PM

मुंबई. पिता भगवान द्वारा दिया गया वह खूबसूरत तोहफा है, जिसका जीवन में होना ही काफी होता है। पिता का साया सिर पर होने पर हम हर मुश्किल को आसानी से पार कर लेते हैं। आज फादर्स डे पूरे देश में सेलिब्रेट किया जा रहा है। आम जनता के साथ-साथ स्टार्स भी पिताओं पर प्यार लुटा रहे हैं और उनका शुक्रिया अदा कर रहे हैं। इस मौके पर एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी पिता को याद किया है।


आयुष्मान ने पिता की पुरानी तस्वीरें शेयर की है। पहली में एक्टर के पिता हारमोनियम के साथ परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं। दूसरी में आयुष्मान पिता के साथ नजर आ रहे हैं और काफी छोटे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा- 'बचपन में पापा की लगाई पाबंदियों को तोड़ने में बहुत मजा आता था। और अब बड़े हो कर खुद लगाई पाबंदियां तोड़ी नहीं जाती हैं।' यह हमें उनसे मिला था। अनुशासन, संगीत, कविता, फिल्म और कला के लिए प्यार। उन्होंने कानून की पढ़ाई की, लेकिन हमेशा ज्योतिष में रूचि रखते थे।' 


आष्युमान ने आगे लिखा- 'मेरे नाम में डबल N और डबल R के पीछे वही रहे हैं। साथ ही उन्होंने हमें यह भी सिखाया कि हमारे पास अपना भाग्य खुद बनाने की क्षमता है और हमारे अच्छे कर्म किसी भी भविष्यवक्ता का स्थान ले सकते हैं। मेरे दोस्त, दार्शनिक और मार्गदर्शक। मेरे पिता।' आयुष्मान का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।


काम की बात करें तो आयुष्मान बहुत जल्द फिल्म 'अनेक' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी' और 'डॉक्टर जी' में भी नजर आएंगे।

Content Writer

Parminder Kaur