टाइम मैगजीन के टॉप-100 में शामिल हुए आयुष्मान खुराना, ड्रग मामले में फंसी दीपिका ने तारीफ में लिखा ख

9/23/2020 1:38:02 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की बुलंदियां इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। एक्टर लगातार अपनी फिल्मों के जरिए खास पहचान बनाते जा रहे हैं। फिल्मों में उन्हें बेस्ट किरदार के लिए कई बार सम्मानित किया गया है। हाल ही में एक्टर को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। उन्हें मैगजीन टाइम की Time 100 Most Influential List में शामिल किया गया है। इस लिस्ट में शामिल होने वाले आयुष्मान ही अकेले भारतीय स्टार हैं। एक्टर की इस बिग अचीवमेंट पर दीपिका पादुकोण ने उनके लिए एक नोट लिखा है।

PunjabKesari

 

टाइम की आधिकारिक वेबसाइट में दीपिका पादुकोण ने लिखा है, मुझे आयुष्मान खुराना उनकी डेब्यू फिल्म 'विकी डोनर' के वक्त से याद हैं। वह बेशक इससे पहले से कई अलग तरीकों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं लेकिन हम और आप उनके बारे में आज इसलिए बात कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने कई यादगार फिल्मों में अपने आइकॉनिक किरदारों से जो प्रभाव छोड़ा है। जहां मेल लीड रोल अक्सर एक ही मर्दानगी के स्टीरियोटाइप में बंध जाता है, आयुष्मान ने सफलतापूर्वक खुद को उन किरदारों में ढाला है जो इन स्टीरियोटाइप को चुनौती देते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

TIME's list of the 100 Most Influential People in the world is out, I'm honored to be a part of this group: time.com/time100 @TIME #TIME100

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on Sep 22, 2020 at 7:13pm PDT

दीपिका ने आगे लिखा, भारत की 1.3 बिलियन की आबादी में बहुत कम लोग अपने सपनों को सच होते देख पाते हैं और आयुष्मान खुराना उनमें से एक हैं। आप सोच रहे होंगे कैसे? टैलंट और कड़ी मेहनत के बदौलत। ये तो कहने की जरूरत ही नहीं लेकिन उससे ज्यादा जरूरी है धैर्य, दृढ़ता और निडरता।

PunjabKesari

 

 


बता दें आयुष्मान खुराना ने कम समय में इंडस्ट्री में बड़ी पहचान बनाई है। उनकी ये सफलता कई लोगों को प्रेरणा देती है। आयुष्‍मान के काम की बात करें तो एक्टर ने अपने करियर की शुरूआत फिल्‍म 'विक्‍की डोनर' से की थी जिसमें उन्‍होंने एक स्‍पर्म डोनर का किरदार निभाया था। इसके बाद वह 'अंधाधुंन', 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान', 'ड्रीम गर्ल', 'बधाई हो', 'दम लगा के हईसा' और 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News