बॉम्बे हाई कोर्ट में आयुष्मान के खिलाफ दर्ज हुआ केस, लगा कहानी चुराने का आरोप

3/15/2019 11:37:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के लिए बीता साल काफी धमाकेदार रहा लेकिन इस साल के शुरुआत में ही वह कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। दरअसल, आयुष्मान,डायरेक्टर अमर कौशिक और प्रोड्यूसर दिनेश विजान फिल्म 'बाला' बना रहे हैं। असिस्टेंट डायरेक्टर कमल कांत चंद्रा ने आरोप लगाया है कि 'बाला' की कहानी उनकी फिल्म 'विग' की कहानी  से चुराई गई है जिसे आधार बनाकर असिस्टेंट डायरेक्टर ने बॉम्बे हाईकोर्ट में इन तीन के खिलाफ मामला दर्ज करवा है। यह फिल्म उम्र से पहले गंजे होने वाले एक शख्स की कहानी है।

टाइम्स ग्रुप की एक रिपोर्ट के अनुसार कमल कांत चंद्रा ने कोर्ट को बताया है कि उन्होंने एक गंजे आदमी की कहानी का आइडिया आयुष्मान खुराना के साथ वॉट्सएप पर शेयर किया था। उन्होंने आगे बताया कि आयुष्मान को कहानी बहुत पसंद आई थी। कुछ समय बाद आयुष्मान ने कमल कांत को रिप्लाई करना बंद कर दिया और उन्होंने उनकी कहानी के कॉन्सेप्ट पर ही फिल्म की घोषणा कर दी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान फिल्म 'आर्ट‍िकल 15'में नजर आने वाले हैं। बीते दिनों ही इस फिल्म का फर्स्‍ट लुक रिलीज किया गया। तस्वीर में वह आईपीएस ऑफ‍िसर की वर्दी में नजर आए थे और उनके पीछे नीली बत्‍ती लगी पुलिस की जीप द‍िखाई दे रही थी।

आंखों पर काला चश्‍मा, हाथ में सफेद कागज और चेहरे पर एक ईमानदार ऑफ‍िसर का तेज लिए आयुष्‍मान दबंग किरदार में नजर आए। फिल्म में ईशा तलवार लीड रोल में हैं। आयुष्‍मान-ईशा के अलावा मनोज पहवा, सयानी गुप्‍ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्‍मद जीशान अयूब भी मुख्य भूमिका में हैं। 

Smita Sharma