''ड्रीम गर्ल 2'' में Ayushmann Khurrana के किरदार ''पूजा'' की झलक ने फैंस को किया सुपर इम्प्रेस

2/16/2023 11:23:04 AM

नई दिल्ली। 2019 की हिट फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल पिछले कुछ समय से सिनेलवर्स के बीच एक हॉट टॉपिक बना हुआ है और इससे जुड़ी एक वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स फिल्म को लेकर काफी एक्टाइटेड हो रहे हैं। हाल में जारी इस वीडियो में आयुष्मान खुराना पठान से बात करते हुए पूजा के अपने विचित्र लेकिन आकर्षक अवतार में नजर आए हैं।

 

इस वीडियो  को फैन्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना और फिल्म की निर्माता एकता आर कपूर के लिए खूब प्यार लुटाया और कमेंट सेक्शन में तरीफों के पुल बाधें। आयुष्मान के पूजा के किरदार से फैन्स खासकर के खूब इम्प्रेस हुए हैं। इसमें उनकी कॉमिक टाइमिंग ने फैन्स को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने पर मजूबर कर दिया है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

 

फिल्म के लिए फैन्स की बेकरारी का आलम ये है कि वो ट्विटर पर इसे जमकर शेयर करते हुए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहें है। कई फैन्स ने आयुष्मान के अभिनय कौशल की तारीफ की है, कुछ और फैन्स ने आयुष्मान को 'अनकन्वेंशन्ल रोल्स का किंग,' भी कहा है। फैन्स एक और मनोरंजक फिल्म के निर्माण के लिए एकता आर कपूर की भी सराहना कर रहे हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर फैन्स ने आयुष्मान और एकता के हैंडल पर जमकर कमेंट किया है। कमेंट्स में जहां फैन्स ने आयुष्मान के लुक,अभिनय कौशल और उनकी फिल्मों की च्वाइस को बेस्ट कहा, वहीं इस तरह की मजेदार फिल्म बनाने के लिए उन्होंने एकता को प्रेज किया हैं।

 

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर द्वारा निर्मित, साल की एकमात्र कॉमेडी एंटरटेनर ड्रीम गर्ल 2, 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसकी एक झलक आयुष्मान खुराना की लेटेस्ट सोशल मीडिया वीडियो के जरिए मिली है जिसने फैन्स के बीच हलचल मचा दी है कि हम "ड्रीम गर्ल 2" से क्या उम्मीद कर सकते है। वहीं शाहरुख खान ने भी इसे एंडोर्स किया है। ऐसे में फिल्म को लेकर उत्साह और बढ़ गया है। ड्रीम गर्ल 2 में एक और कमर्शियल सक्सेस के सभी एलीमेंट मौजूद हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News