घोड़ी चढ़े आयुष्मान खुराना, बारात में जमकर नाचे नीना-गजराज

2/18/2020 1:20:18 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ जीतेंद्र कुमार मुख्य भूमिका में हैं। आयुष्मान और जीतेंद्र स्टारर फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

PunjabKesari

हाल ही में आयुष्मान अपनी पूरी टीम के साथ 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे थे। जहां सभी ने जमकर मस्ती की। वहीं अब फिल्म की प्रमोशन के लिए वह दिल्ली की सड़कों पर निकल पड़े हैं।

PunjabKesari

प्रमोशन के लिए आयुष्मान ने अलग अंदाज चुना। तस्वीरों में आयुष्मान खुराना घोड़ी चढ़े दिख रहे हैं। वहीं गजराज राव और जितेंद्र कुमार बाराती बनकर आयुष्मान खुराना के साथ चल रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है। यह फिल्म  'शुभ मंगल सावधान' सीरीज का सीक्वेल है।

PunjabKesari

पहले पार्ट में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर ने लीड रोल प्ले किया था।ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। वहीं इस फिल्म की बात करें तो यह होमोसेक्सुअलिटी की थीम पर बेस्ड है।

PunjabKesari

फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में जितेंद्र कुमार आयुष्मान खुराना के पार्टनर बने हैं। फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव समेत कई स्टार्स हैं।

 

PunjabKesari


Smita Sharma


Related News