आयुष्मान खुराना की दीवाली पार्टी में सजी स्टार्स की महफिल, कृति सेनन से लेकर तापसी पन्नू ने साड़ी लुक में बिखेरा हुस्न का जलवा

10/17/2022 8:51:46 AM

मुंबई: आज से ठीक 1 हफ्ते बाद यानि 24 अक्टूबर को दीवाली का त्योहार सेलिब्रेट किया जाएगा। हर त्योहार की तरह ही इस फेस्टिवल की धूम बी-टाउन में देखी जाती हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड में तो दीवाली का जश्न शुरू भी हो गया है। रविवार को  आयुषमान खुराना ने  दीवाली पार्टी होस्ट की जिसमें कई सेलिब्रिटीज ने रंग जमाया। आइए डालते हैं इन स्टार्स पर एक नजर...

 

आयुष्मान खुराना- ताहिरा कश्यप

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप का दीवाली पार्टी में स्टाइलिश लुक देखने को मिला। जहां आयुष्मान खुराना ब्लैक कुर्ते में हैंडसम दिखे। वहीं  ताहिरा कश्यप ने पीच आउटफिट में खूबसूरत लगी। 

 

कृति सेनन

एक्ट्रेस कृति सेनन व्हाइट एंड गोल्डन साड़ी में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने इस साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज पेयर किया था। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स कृति सेनन के लुक को परफेक्ट बना रहे थे। 


 

रकुल प्रीत सिंह

एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ हाल ही में फिल्म डाॅक्टर जी में नजर आईं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का भी स्टाइलिश लुक देखने को मिला। वह नियोन शरारा में खूब जच रही हैं। 


 

सान्या मल्होत्रा

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा मल्होत्रा ने भी अपने साड़ी लुक से महफिल लूट ली।

तापसी पन्नू

आयुष्मान खुराना की दीवाली पार्टी में रेड कलर की साड़ी पहन एक बड़ा सा गिफ्ट हाथ में लिए पहुंचीं।

करण जौहर

ऋचा चड्ढा- अली फजल


 

अर्पिता खान शर्मा

अनन्या पांडे 

रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा


 

अपारशक्ति खुराना-अकृति खुराना
 

Content Writer

Smita Sharma